Monday 27 November 2017

ईसाइनल फॉरेक्स ईए


ईएसआईएनएलएल द्वारा ट्रेडमार्क प्रोसेसेंट्स जीन्स ईसाइनल एडवांस जीईटी विदेशी मुद्रा चार्ट एक समान आधार पर बनाया गया एक उच्च स्तरीय और व्यावसायिक स्तर चार्टिंग पैकेज है जो सभी ईसाइनाल उत्पादों को सशक्त बनाता है। एक 450 प्रति वर्ष मूल्य, ईसाइनल द्वारा विदेशी मुद्रा चार्ट सभी ट्रेडर्स चॉइस एफएक्स क्लाइंटों के लिए नि: शुल्क है, जिनके पास कम से कम 1000 जमा पर जीआईएन कैपिटल के साथ लाइव खाता है। यह पैकेज किसी भी ऐसे सॉफ़्टवेयर के लिए डेटा फीड के रूप में उपयोग किया जा सकता है जिसमें निःशुल्क ईसाइनल की आवश्यकता होती है जिसमें मेटास्टॉक, विदेशी मुद्रा मेड आसान और बहुत अधिक शामिल है ESignal द्वारा ForexCharts eSignal द्वारा एक पूर्ण चार्टिंग पैकेज है जो वास्तविक समय बाजार की जानकारी और पुरस्कार विजेता उत्पादों और सेवाओं के अग्रणी प्रदाता द्वारा विकसित किया गया है। ESignal पैकेज द्वारा विदेशी मुद्रा संकेतक और रुझान विश्लेषण के लिए चित्रकारी उपकरण प्रदान करता है और संभावित प्रविष्टि और निकास बिंदुओं की पहचान करता है, और इसमें निम्नलिखित विशेषताएं शामिल हैं: बैल वास्तविक समय डेटा फ़ीड जो बड़ी कंपनियों और कई क्रॉस बैल के लिए विदेशी मुद्रा द्वारा संचालित होती है वैश्विक खजाना जानकारी से समग्र डाटा फीड सेवा, इंक। (जीटीआईएस), जो संपूर्ण बैल के रूप में बाजार का एक व्यापक प्रतिनिधित्व प्रदान करता है, लाइन, बार और कैंडेस्टेक चार्ट बैल 30 से अधिक विश्लेषणात्मक अध्ययनों से चार्ट और लेआउट्स व्यवस्थित करने के लिए पृष्ठ-बचत प्रणाली और ईसाइनल द्वारा और अधिक विदेशी मुद्राएं निशुल्क हैं सभी ट्रेडर्स चॉइस एफएक्स क्लाइंट के लिए जो 1,000 या उससे अधिक की कीमत वाले लाभ कैपिटल के साथ खाता खोलते हैं और फंड करते हैं व्यापारियों ने ट्रेडर्स चॉइस एफएक्स बैल ट्रेडर्स का चयन क्यों किया हैइसएसएफएक्स एक पूर्ण सेवा है, जिसकी 20 से अधिक ठोस व्यावसायिक व्यावसायिक अनुभवों के साथ ब्रोकरेज व्यापारी बैल ट्रेडर्स चाउसेफएक्स आपको अपनी सेवाओं को एक वफादार, भरोसेमंद वकील के रूप में प्रदान करता है ताकि आपको एक प्रतिष्ठित चयन के साथ जुड़े समस्याओं और नुकसानों को दूर कर सकें। दलाल बुल व्यापारी CHoiceFX आपको एक दलाल मिल जाएगा जो आपको उचित सेवा प्रदान करता है और आपको स्वतंत्र रूप से और सफलतापूर्वक व्यापार करने वालों को व्यापार करने की सुविधा देता है, ट्रेडर्स चाउसेफएक्स भी संस्थागत एफएक्स व्यवसायों के लिए एक अच्छा विकल्प है, जिसमें पैसे प्रबंधकों, आईबी, सेवा प्रदाता और अन्य एफसीएम शामिल हैं जो मददगार हैं। तेजी से बैल व्यापारी CHoiceFX आपके व्यापार में गुणवत्ता की आवश्यकता को समझता है, और अन्य विदेशी मुद्रा व्यापार जरूरतों के साथ प्लेटफार्म, प्रधान ब्रोकरेज, और डील फर्म में आपकी सहायता कर सकता है चाहे आप एक कुशल विदेशी मुद्रा व्यापारी या पूर्ण शुरुआत कर रहे हों फाइनेंशियल ट्रेडिंग की दुनिया, एक एमटी 4 विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रोबोट (जिसे के रूप में भी जाना जाता है anmore। चाहे आप एक निष्पक्ष फॉरेक्सस्टॉक व्यापारी या वित्तीय ट्रेडिंग की दुनिया में एक पूर्ण शुरुआत कर रहे हैं, एक एमटी 4 विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रोबोट (जिसे ईए या विशेषज्ञ सलाहकार के रूप में भी जाना जाता है) आपको लगातार लाभ तेजी से कर सकते हैं विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रोबोटों में 20 वर्षों के अनुभव के साथ और यूके में स्थित, मैं एक छोटी कंपनी चलाता हूं जो स्वचालित व्यापारिक आय में अपने लक्ष्यों को हासिल करने में आपकी मदद कर सकता है हम या तो आपके विचार के आधार पर एक व्यापार रोबोट कोड कर सकते हैं (एक पूर्ण एनडीए पाठ्यक्रम पर हस्ताक्षर किए गए हैं - ताकि सभी विवरण सभी समय गोपनीय रखा जाए) या हम अपने स्वयं के लाभदायक रणनीतियों को प्रदान कर सकते हैं। वहाँ से बाहर कुछ उत्कृष्ट गैर-ब्रिटेन आधारित डेवलपर्स कंसल्टेंट्स हैं हालांकि, आपके समय का क्या समय है विदेशी सलाहकारों से निपटने में भाषा बाधा अक्सर एक समस्या हो सकती है। गलत समझा जा सकता है कि मूल्यवान समय व्यर्थ हो सकता है। इसके अलावा, यदि कोई काम संतोषजनक नहीं है, तो इसे सुधारने के लिए मुश्किल हो सकता है और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर किसी को पकड़ना मुश्किल होता है। मैं एक यूके स्थित पेशेवर एफएक्सस्टॉक फ्यूचर्स ट्रेडिंग और कोडिंग विशेषज्ञ हूं (एक छोटी सी टीम के साथ), जो ट्रेडिंग रोबोट बनाने में 20 से अधिक वर्षों का अनुभव है मैं बहुत भाग्यशाली हूँ कि एक तकनीकी विशेषज्ञ होने के अलावा उत्कृष्ट पारस्परिक कौशल प्राप्त करें। इसका मतलब यह है कि मैं तकनीकी शब्दगनों का उपयोग करने के बजाय सादा अंग्रेजी में ग्राहकों के साथ संवाद कर सकता हूं। यह भी इसका मतलब है कि आप मुझे सादे अंग्रेजी में अपनी आवश्यकताओं को दे सकते हैं और मैं आपकी आवश्यकताओं के अनुरूप एक उन्नत ट्रेडिंग ईआरोब इंडीडरेटर बनाने में आपकी सहायता कर सकता हूं। एमटी 4 विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रोबोट (एक्सपर्ट एडवाइजर) और ईसाइनल, निन्जा ट्रेडर्स, जेफोरेक्स सूचक में विशेषज्ञ यूके फोन नंबर के साथ ब्रिटेन आधारित अगर जरूरत हो, तो मैं आपकी आवश्यकताओं के बारे में चर्चा करने के लिए भी आमने-सामने मिल सकता हूं। ब्रिटेन आधारित अंग्रेजी बोलते हुए विकास दल 100 संतुष्टि - हम शानदार ग्राहक सेवा में विश्वास करते हैं। हम लाभदायी विदेशी मुद्रा व्यापार रोबोट ईएएस कोड को लाभदायक व्यापार सॉफ्टवेयर इंडिकेटर वैनिला स्काई एल विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रोबोट (एमटी 4 ईए), ईसाइनल, निंजा व्यापारी विशेषज्ञ डेवलपरकोडर (यूके आधारित) चाहे आप एक कुशल विदेशी मुद्रा व्यापारी या वित्तीय ट्रेडिंग, एक एमटी 4 विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रोबोट (भी एक प्रचलित फॉरेस्टस्ट ट्रेड व्यापारी या वित्तीय ट्रेडिंग की दुनिया में शुरूआत करने के इच्छुक एक पूर्ण शुरुआत है, एक एमटी 4 विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रोबोट (जिसे ईए या विशेषज्ञ सलाहकार भी कहा जाता है) आपको लगातार मुनाफा तेजी से बनाने में मदद कर सकता है। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रोबोटों में 20 वर्षों का अनुभव और यूके में स्थित, मैं एक छोटी सी कंपनी चलाती हूं जो स्वचालित व्यापारिक आय में अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में आपकी सहायता कर सकती है। हम या तो आपके विचार (एक पूर्ण एनडीए पर हस्ताक्षर किए हैं पाठ्यक्रम - ताकि सभी विवरण गोपनीय रखा जाये) या हम अपने खुद के लाभदायक रणनीतियों को प्रदान कर सकते हैं। कुछ उत्कृष्ट गैर-यूके आधारित डेवलपर्सकोन्सल्टेंट्स वहां से बाहर हैं। हालांकि, आपका समय क्या है विदेशी सलाहकारों से निपटने में भाषा बाधा अक्सर एक समस्या हो सकती है गलत समझा जा सकता है कि मूल्यवान समय व्यर्थ हो सकता है। इसके अलावा, यदि कोई काम संतोषजनक नहीं है, तो इसे सुधारने के लिए मुश्किल हो सकता है और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर किसी को पकड़ना मुश्किल होता है। मैं एक यूके स्थित पेशेवर एफएक्सस्टॉक फ्यूचर्स ट्रेडिंग और कोडिंग विशेषज्ञ हूं (एक छोटी सी टीम के साथ), जो ट्रेडिंग रोबोट बनाने में 20 से अधिक वर्षों का अनुभव है मैं बहुत भाग्यशाली हूँ कि एक तकनीकी विशेषज्ञ होने के अलावा उत्कृष्ट पारस्परिक कौशल प्राप्त करें। इसका मतलब यह है कि मैं तकनीकी शब्दगनों का उपयोग करने के बजाय सादा अंग्रेजी में ग्राहकों के साथ संवाद कर सकता हूं। यह भी इसका मतलब है कि आप मुझे सादे अंग्रेजी में अपनी आवश्यकताओं को दे सकते हैं और मैं आपकी आवश्यकताओं के अनुरूप एक उन्नत ट्रेडिंग ईआरोब इंडीडरेटर बनाने में आपकी सहायता कर सकता हूं। एमटी 4 विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रोबोट (एक्सपर्ट एडवाइजर) और ईसाइनल, निन्जा ट्रेडर्स, जेफोरेक्स सूचक में विशेषज्ञ यूके फोन नंबर के साथ ब्रिटेन आधारित अगर जरूरत हो, तो मैं आपकी आवश्यकताओं के बारे में चर्चा करने के लिए भी आमने-सामने मिल सकता हूं। ब्रिटेन आधारित अंग्रेजी बोलते हुए विकास दल 100 संतुष्टि - हम शानदार ग्राहक सेवा में विश्वास करते हैं। हम लाभदायी विदेशी मुद्रा व्यापार रोबोट ईएएस कोड को लाभदायक व्यापार सॉफ्टवेयर इंडिकेटर मुझे बहुत खुशी है कि कैम को अपना पहला ईए विकसित करना है उनके साथ मेरा अनुभव पेशेवर और जानकार रहा है। वह मुझे बहुत सारी चीजों को साझा करने और सिखाने के लिए तैयार है और यहां तक ​​कि मेरी पहली ईए के लिए मुझे बहुत अच्छी कर्मचारी की सिफारिश की गई है। हमने स्काइप के माध्यम से बहुत समय व्यतीत किया है, बिना अतिरिक्त शुल्क के सुधार के लिए ईए का विश्लेषण। वास्तव में उनकी सेवा ईए को कोडिंग से परे चला गई है। निश्चित रूप से मैं उनके लिए ईए कोडिंग के लिए वापस आऊँगा और मेरे दोस्तों को उनके साथ भी देखेंगे। महान नौकरी वाला कैमरा और पैसे मेरे लिए अच्छा खर्च करते हैं बहुत बहुत धन्यवाद सैम यह आपके साथ काम करना एक वास्तविक आनंद था और मैं भविष्य में कई और परियोजनाओं की आशा करता हूं। उत्कृष्ट कार्य, फर्स्ट क्लास सेवा हर किसी के लिए सिफारिश करेगी स्वचालित प्रणाली का विकास शानदार है और परीक्षण के लिए दृष्टिकोण इतनी अच्छी तरह से काम किया है और इसके बैक परीक्षण में मुझे महीनों के प्रयासों को बचाया गया है। अगली स्वचालित रणनीति के लिए पहले से और बाद में वितरित रिक्तियों के लिए पहले से ही व्यापार नियमों पर सहमत हो रहे हैं मैं रिक देख सकता हूं और मैं एक बहुत लंबे समय के लिए एक साथ काम कर रहा हूं और रिक वास्तव में परवाह करता है और सुनने के लिए समय लेता है। क्या मैं रिक की सिफारिश करेगा 039Yes। 039 मैं फिर से रिक का उपयोग करेगा पहले से ही प्रोजेक्ट नंबर 2 पर काम कर रहा है I can i039t व्यक्त करने के लिए शुरू एक पेशेवर रिक कितना है मुझे अपने ईए के विकास में कम या कम खोने की आशा थी, जो डेवलपर्स के माध्यम से जला दिया गया था। एक डेवलपर के रूप में, मुझे लगता है कि कोड की उनकी क्षमता में कुछ भी भरोसा नहीं है। अपने आप को विकास की आधारभूत समझ रखने के बारे में यह स्पष्ट था कि वह क्या जानते हैं कि 0 क्या चल रहा है। व्यापारिक परिप्रेक्ष्य से, यह जानना अच्छा था कि वह बाजार को समझता है। कुछ अवसरों पर वह मेरे लिए बिट्स और टुकड़ों को इंगित करने में सक्षम था, जो मेरे ईए को अंत में अधिक कुशल बनाते हैं। अंत उत्पाद, रिक स्काइप होने पर उसने मुझे सब कुछ दिखाया और एक त्वरित परीक्षण के माध्यम से भाग लिया जिससे कि उसने मुझे देखा कि उसने क्या बनाया था। सिर्फ एक शानदार अनुभव मैं सुझाता हूं कि यदि आप किसी के लिए ईए को कोड लिखने के लिए देख रहे हैं, तो उसका उपयोग करें राजस्व उत्पन्न होने की संभावना वाले रोबोट का निर्माण करते समय विकास और व्यापार दोनों में अनुभव की आवश्यकता होती है। रिक, आप और आपकी टीम के लिए एक नोट मैं पूरी परियोजना में मेरे साथ आपकी बहुत मदद और धैर्य की सराहना करता हूं। हम पूरी तरह से व्यापार फिर से करेंगे, यह एक खुशी थी। सिटी ऑफ़ लंदन, जीबी मैं महीनों तक एक सक्षम सॉफ्टवेयर अभियंता की तलाश कर रहा हूं ताकि मुझे कुछ ईसाइनल राडार 0,03 लिख सकें। मुझे बहुत खुशी है कि पीपीएच के माध्यम से रिक मिल गया है। वह कोडिंग में नहीं बल्कि चार्ट व्यापार के कई पहलुओं में, बहुत ही जानकार है। मैं उन सभी का उपयोग करने का इरादा रखता हूं, जिनके लिए मेरे सारे कोडिंग सॉफ्टवेयर की आवश्यकताएं आगे बढ़ रही हैं, मैं उनसे जोरदार सलाह दे सकता हूं बहुत धन्यवाद इयान उस039 की बहुत सराहना की यह आपके साथ काम करने में खुशी है I039s

No comments:

Post a Comment