Friday 1 December 2017

5 स्टार्स विदेशी मुद्रा


नि: शुल्क और सशुल्क संकेतक और पूर्णप्रोफेटिव फॉरेन ट्रेडिंग सिस्टम को खोजने के लिए 5 स्टार फॉरेक्स सिस्टम आपकी जगह है। कई फॉरेक्स साइटें सिस्टम बेच रही हैं या उन्हें दूर कर रही हैं, लेकिन ज्यादातर छायादार हैं या एक कैच हैं यहां या तो मुफ़्त या भुगतान नहीं किया गया है। कोई आंशिक डाउनलोड नहीं कोई चारा और स्विच नहीं क्या आप बीएस के एक समूह को खिलाने नहीं जा रहे थे कि यह आपको करोड़पति कैसे बनायेगा या 100 सफलता दर हासिल कर सकता है। यदि आपको लगता है कि सिस्टम वहाँ है, तो आप बहुत लंबे समय तक व्यापार नहीं कर रहे हैं) संकेतक और सिस्टम सिर्फ उपकरण हैं कैसे प्रत्येक व्यापारी उन उपकरणों का उपयोग करता है, वे क्या देखते हैं, वे चार्ट का कैसे अर्थ करते हैं, यह वही है जो निर्धारित करता है कि व्यापार सफल है या नहीं बहुत से लोग अच्छी तरह से पूछते हैं कि सिस्टम बहुत ही अच्छा है, आपको इसे बेचने की आवश्यकता क्यों नहीं है क्या आप विदेशी मुद्रा व्यापार पर इतनी ज्यादा कमा रहे हैं कि आप इसे बेचना चाहते हैं या एक वैध प्रश्न की आवश्यकता है, और एक Ive ने अतीत में पूछा अब, 3000 से ज्यादा सदस्यों के फॉरेक्स फेसबुक समूह को चलाने के बाद, और अन्य विदेशी मुद्रा समूहों में होने के बाद, मुझे पता है कि समर्थन के लिए भुगतान का उत्तर मुझे पता है कि मैं कम से कम 10 प्रश्नों को दिन में प्राप्त करता हूं, और यह साइट 2 महीने से कम पुरानी है इस टाइपिंग का समय मुझे दिन में कई ईमेल मिलते हैं, यूट्यूब वीडियो पर सवाल, आदि। जाहिर है यह सवालों का जवाब देने के लिए मेरा समय लेता है। मुझे लगता है कि समय के लिए मुझे मुआवजा देना चाहिए, और ऐसा करने का एकमात्र तरीका सिस्टम के लिए चार्ज करना है अभी इसकी गंदगी सस्ते लेकिन जितना बड़ा उपयोगकर्ता समूह बढ़ता है, उतना ही अधिक सवाल मेरे रास्ते भेजे जा रहे हैं, कीमत जितनी अधिक होगी, मुनाफे की भरपाई होगी (मुफ्त प्रणालियों को आम तौर पर समर्थन के साथ नहीं आना चाहिए) यदि आप मुफ्त सिस्टम या संकेतक के साथ समर्थन चाहते हैं, तो हम विदेशी मुद्रा फैक्टरी फ़ोरम की सलाह देते हैं। फेसबुक में भी कई विदेशी मुद्रा समूह हैं 5 स्टार जेडएक्स प्लस सिस्टम 149 - विदेशी मुद्रा कारोबार के साथ जुड़े जोखिमों का विवरणः विदेशी मुद्राएं सशक्त हैं निवेशकों के लिए एक चुनौतीपूर्ण और संभावित लाभदायक अवसर। हालांकि, विदेशी मुद्रा बाजार में भाग लेने का निर्णय लेने से पहले, आपको सावधानी से अपने निवेश उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। सबसे महत्वपूर्ण बात, पैसे का निवेश न करें जो आप खोना नहीं कर सकते। किसी विदेशी मुद्रा लेनदेन में जोखिम के लिए काफी जोखिम होता है मुद्राओं से जुड़े कोई भी लेन-देन में जोखिमों को शामिल करना शामिल है, जिसमें राजनीतिक और आर्थिक स्थिति बदलने की क्षमता शामिल है, लेकिन इसमें सीमित नहीं है, जो मुद्रा की तरलता या मूल्य को काफी हद तक प्रभावित कर सकते हैं। विदेशी मुद्रा की अटकलों में निवेश तेजी से बढ़ने के लिए अतिसंवेदनशील भी हो सकता है और संबंधित बाजार मूल्यों में उतार-चढ़ाव हो रहा है। विदेशी मुद्रा व्यापार का लीवरेज प्रकृति का मतलब है कि किसी भी बाजार आंदोलन के आपके जमा धन पर समान रूप से आनुपातिक प्रभाव पड़ेगा। यह आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है। न केवल निवेशकों की तुलना में वे निवेश की तुलना में कम वापस आ सकते हैं, लेकिन उच्च जोखिम वाले रणनीतियों के मामले में, निवेशक अपने संपूर्ण निवेश को खो सकते हैं यह इस कारण से है कि जब ऐसे बाजारों में अनुमान लगाया जाता है तो यह केवल जोखिम पूंजी का उपयोग करने के लिए उचित है जोखिम अस्वीकरण मार्जिन पर विदेशी मुद्रा का सख्ती जोखिम एक उच्च स्तर का जोखिम रखता है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। पूर्व प्रदर्शन भविष्य के परिणाम का संकेत नहीं है। उत्तोलन का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है। विदेशी मुद्रा में निवेश करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। संभावना यह है कि आप अपने कुछ या सभी शुरुआती निवेश के नुकसान को बरकरार रख सकते हैं और इसलिए आपको पैसे का निवेश नहीं करना चाहिए, जिसे आप खोना नहीं चाहते। आपको विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े सभी जोखिमों से अवगत होना चाहिए, और यदि आपको कोई संदेह है, तो एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से परामर्श लेना चाहिए। 5 सितंबर, 2018 को सतर्कता: एसटीपीए एक ग्राहक की सहायता करने की कोशिश कर रहा है 5 सितारे विदेशी मुद्रा से पैसा वापस लेने में एक समस्या कंपनी ने मूल रूप से क्लाइंट के देश में स्वीडिश दूतावास द्वारा दस्तावेजों की मांग की है। विस्तृत देरी के बाद, सत्यापन के अन्य तरीकों पर सहमत हुए थे दस्तावेज 10 दिन पहले पहुंचे और अभी भी ब्रोकर के मेलरूम में बैठे हैं। 5 सितारे विदेशी मुद्रा के प्रतिनिधि का दावा है कि प्रबंधन ने अभी तक किसी व्यक्ति की नियुक्ति को मंजूरी नहीं दी है, जो दस्तावेजों पर किए गए अतिरिक्त जांच करता है। एफएपीए इन कार्रवाइयों को इन कदमों से निपटने के लिए जानबूझकर देरी और जरूरतों को खतरनाक तरीके से बंद करने के रूप में देखता है एफपीए 5 सितारे विदेशी मुद्रा से निपटने के लिए सावधानी बरतने की एक बहुत ही उच्च स्तर की सिफारिश करता है जब तक कि इस समस्या का हल नहीं हो जाता। 17 दिसंबर, 2018: अतिरिक्त चेक के लिए दस्तावेजों को भेजने के लिए आज तक 5StarsForex के लिए लिया गया एफपीए इसे एक जानबूझकर विलंब के रूप में देखता है या फिर कर्मचारियों द्वारा सकल असुविधा के संकेत और 5StarsForex के प्रबंधन किसी भी तरह से, एफएए इस मुद्दे के हल होने तक 5StarsForex के साथ धन जमा करने की सिफारिश करता है। 5StarsForex के खिलाफ मामला ओपन केस फ़ोल्डर में ले जाया गया था। चूंकि दस्तावेजों के सत्यापन की कोई पावती नहीं थी या दिसंबर के आखिर तक ग्राहक को पैसे देने के लिए धन का हस्तांतरण नहीं हुआ था, इसलिए मतदान जनवरी के पहले सप्ताह में शुरू हुआ था। वोट गिलटी के रूप में सामने आया एफएपीए इसे 5StarsForex के साथ किसी भी पैसे जमा करने की सिफारिश करने के लिए एक और कारण माना जाता है मार्च 2018: एफपीए टेस्टिंग ने पुष्टि की है कि 5StarsForex और घोटाले ब्रोकरेज कैपिटल वन फॉरेक्स जीवित खातों के लिए एक ही एमटी 4 सर्वर का उपयोग कर रहे हैं। एफपीए इस पर एफपीए के आरोपों के सबूत का समर्थन करता है कि एफपीए कह रहा है कि ये दो ब्रोकर सामान्य स्वामित्व साझा करते हैं। घोटाले हां, झूठे हां, धोखाधड़ी हां, धोखेबाज हाँ मैं 1000 जमा किया था .1, वे मुझे 50 बोनस देते हैं, संतुलन 1500 था। मैंने गलती की थी मैं सोना व्यापार में 1.0 लाख खोलता हूं। मैं भाग्यशाली था कि मेरी स्थिति बड़े लाभ में आई, मैं बहुत खुश था। लेकिन जब मैं कैबिनेट से वापस ले जाता हूं, सिस्टम वापस लेने को अस्वीकार करता है और मैं लाइव चैट से बात करता हूं, उन्होंने मुझे cs5starsforex ईमेल भेजा इसलिए मैंने ईमेल भेजा और मुझे ivan5starsforex से जवाब मिला। प्रिय नाझिन मेरा नाम इवान है, मैं आपका खाता प्रबंधक और आपके संपर्क का बिंदु हूं, हमारे ब्रोकरेज फर्म के साथ आपके निवेश का संबंध है। हमारे पास आपके लिए एक अच्छी पेशकश है अगर आप अपने पैसे वापस नहीं लेंगे तो हम आपके खाते में 70 बोनस जोड़ देंगे। सर्वश्रेष्ठ सादर, इवान केबिनोव बिक्री प्रबंधक ईमेल ivan5starsforex वेबसाइट 5starsforex स्काइप: ivan.5starsfx यह मेरे लिए संदिग्ध था इसलिए मैं तत्काल वापस लेने के लिए पूछता था, लेकिन अब तक कुछ भी नहीं, मैं भी व्यापार बंद कर दिया, और जब मैं अपने वापस लेने के लिए पूछना हमेशा चैट बंद करें कृपया अपना पैसा वापस पाने के लिए कृपया मेरी मदद करें मैं पागल था मैं घोटाले दलाल के साथ खाता खोलता हूं मैं जमा से पहले इस रेटिंग वेबसाइटों का दौरा करता हूं। हर कोई घोटाले से भयानक 5 स्टार्स विदेशी मुद्रा आजाद कश्मीर, पाकिस्तान मैं एफपीए से अनुरोध करता हूं कि घोटाले दलाल की वास्तविकता की जांच करें, जिसे आपने अन्य घोटाले दलालों के साथ किया है, कृपया 5 स्टार विदेशी मुद्रा घोटाले घोटाले और एसएएएम शब्द के लिए 5 सितारा विदेशी मुद्रा के लिए एक बहुत छोटा शब्द है उन्होंने अच्छे और सकारात्मक समीक्षा के लिए कुछ वेबसाइट में पैसे का भुगतान किया, और वे ग्राहकों को अच्छी टिप्पणियां देते हैं और अतिरिक्त बोनस प्राप्त करते हैं या स्वयं के द्वारा करते हैं। लेकिन वास्तविकता यह है कि वे घोटाले, धोखाधड़ी हैं और वे कभी भी ग्राहकों को पैसा नहीं देते मैं उन सभी व्यापारियों से अनुरोध करता हूं जिन्होंने स्कैमर से पैसा खो दिया है, कृपया अपने बुरे अनुभव को अन्य लोगों के साथ साझा करें और अन्य लोगों के पैसे बचाएं। मुझे 1200 जमा कर दिया गया था और पहले वे मुझे 50 बोनस देते थे और जब मैंने वापसी के लिए अनुरोध किया था तो वे मुझे कोई भी सेंट नहीं देते थे, वे भी अधिक 50 बोनस का मतलब 100 बोनस देते हैं लेकिन कोई वापसी नहीं। वे पुष्टि की गई हैं कि वे अपने 750 चुराए गए scammers, वे केवल बोनस बोनस बोनस पेशकश कर रहे हैं और जब आप पूछते हैं कि वे आपको कुछ नहीं देते यदि दलाल आपको वापस लेने या लाभ वापस नहीं लेता है, तो वह खाता डेमो अकाउंट की तरह होगा। जिसे आप किसी दलाल के साथ खोल सकते हैं और किसी भी राशि के साथ, मैंने उन्हें बहुत सारे ईमेल भेजे लेकिन कोई जवाब नहीं या केवल पढ़ने के नियम पढ़े, और उसके बाद मैंने कॉल किए, मैं कॉल शुल्क में लगभग 500 खर्च करता हूं, लेकिन कोई परिणाम नहीं क्योंकि हमेशा जवाब दे रहा है मशीन। विजेट कोड प्राप्त करें विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग विदेशी मुद्रा निष्पादन टेस्ट विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग शिक्षा और समुदाय फ़ोरम विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण कॉपी कॉपीराइट ForexPeaceArmy सर्वाधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना, फॉरेक्सपेसअरेमी, एफपीए और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। यूएस और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित।

No comments:

Post a Comment