Sunday 10 December 2017

Edgesforextendedlayout ios 6


मेरे पास एक परियोजना है जो पिछले साल बनाया गया था, और यह XIBs का उपयोग करता है, कोई स्टोरीबोर्ड नहीं है XIBs स्वत: लेआउट का उपयोग नहीं करते हैं, लेकिन वे कुछ ऑटोसाइज़िंग का उपयोग करते हैं। IOS7 के साथ चलते समय मेरे पास एक समस्या है, जिसमें सभी दृश्य स्टेटस बार के तहत टक कर दिए गए हैं मैं पूरी तरह से समझता हूं कि यह iOS7 के साथ एक नई सुविधा है, जिसमें यह उम्मीद की जा सकती है हालांकि, ऐसा करने के लिए उसे फिक्स करने के लिए सभी समाधान काम नहीं कर रहे हैं। मेरे पास उस दृश्य के शीर्ष पर एक छवि है जो हमेशा स्थिति-बार के नीचे दिखाती है, और मैं नवा-सलाखों या इस तरह से कुछ का उपयोग नहीं कर रहा हूं। मैंने X - बीबी में वाई-डेल्टा को अपडेट करने की कोशिश की है (उनका दृश्य पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा है), मैंने किनारों को सेट करने के लिए प्रयास किया हैअरेन्टेक्टलाइन से यूआईआरएक्टएडगेन (कुछ नहीं), और अन्य चीजों की एक भीड़। हर बार, स्टेटस बार इसके तहत ट्यूक के दृश्य से पता चलता है, चाहे जो भी मैं करूँ। कि जब तक मैं मैन्युअल रूप से स्थिति पट्टी के लिए कमरे की अनुमति के लिए XIB में दृश्य नीचे ले जाने के लिए (लेकिन यह समाधान काम नहीं करता क्योंकि यह निश्चित रूप से आईओएस 6 में सही नहीं दिखता है)। क्या अजीब बात यह है कि जब भी मैं दृश्य-शिफ्ट में हैक करने के लिए कोड की एक पंक्ति की कोशिश करता हूं, तो यह काम करता है (जैसा कि निम्नलिखित): ऐसा नहीं है कि मैं उस तरह के समाधान के साथ जाता हूं, लेकिन यह अजीब है कि यह काम नहीं करता ( केवल समय मैं आम तौर पर देखता हूँ कि काम नहीं है अगर ऑटो लेआउट जगह में है, जो इस मामले में नहीं है)। यह डिज़ाइन की आवश्यकता है कि स्टेटस बार दिखाता है, और मैं बस I77 के लिए स्टेटस बार के तहत देखने के लिए क्यों सेट नहीं कर सकता पर स्टम्प्ड है। मैंने इस विषय पर प्रत्येक एकल स्टैक ओवरफ़्लो पोस्ट पढ़ा है, साथ ही साथ सेब ट्रांसशिएसाइड्स। एक बार फिर से, दोहराना, मैं पूरी तरह से समझता हूं कि यह कैसे कार्य करना चाहिए और इसका क्या समाधान होना चाहिए, लेकिन इस विशेष परियोजना के लिए ऐसा कोई भी काम नहीं करता है। मैं एक अनुभवी आईओएस देव हूं, लेकिन यह प्रोजेक्ट दूसरी टीम द्वारा बनाया गया था, इसलिए मुझे पता नहीं है कि XIB फाइलों, प्लिस्ट या कोड में कुछ छिपा हुआ है जो उपरोक्त सेटिंग्स को ट्रम्प कर सकता है कृपया मुझे बताएं कि क्या ऐसा कुछ है जिसे इस पर देखा जा सकता है, या अधिक जानकारी जो मैं प्रदान कर सकता हूं अग्रिम धन्यवाद ने 24 सितंबर को 1 9:21 से पूछा कि एप्पल आपको यह पूरा करने के लिए ऑटोलेआउट का उपयोग करने के लिए जोर दे रहे हैं। आपको अपने दृश्य में शीर्ष सबव्यू से शीर्ष लेआउट गाइड में एक बाधा निर्धारित करने की आवश्यकता है उदाहरण के लिए इस दस्तावेज को देखें: यह XIBs के बिना करने के लिए, आपको प्रोग्राम को बाधा जोड़ने की आवश्यकता होगी सेब डॉक्स इस का एक अच्छा उदाहरण देते हैं, जो Ive नीचे सारांशित यह देखते हुए कि topLayoutGuide एक दृश्य नियंत्रक पर एक संपत्ति है, तो आप इसे केवल अपने बाइंडिंग चर बाइंडिंग में उपयोग करते हैं। फिर आप अपनी बाधा को सामान्य की तरह सेट अप कर सकते हैं: पोस्ट नेविगेशन फुल स्क्रीन सामग्री और एजेन्सफ़ोरीएक्सटेंटेड लयआउट आईओएस 7 में से एक अंतर जो एक प्रोग्रामर 8212 पर नाटकीय रूप से बाहर कूदता है, विशेष रूप से हम में से जो आम तौर पर विज़ुअल डिज़ाइन सतह 8212 नई 8220 पूर्ण स्क्रीन-सामग्री 8221 अवधारणा है यह विशेष रूप से यूनाविगेशन नियंत्रक के साथ स्पष्ट है यह चित्र डिफ़ॉल्ट मोड (UIViewController. EdgesForExtendedLayout UIRectEdge. All) और 8220iOS 68221-शैली (UIViewController. EdgesForExtendedLayout UIRectEdge. None) के बीच अंतर को दर्शाता है। आप देख सकते हैं कि UIRectEdge. All मोड में, वर्तमान UIView 8216s आरेखण आयत पूरी स्क्रीन 8212 को कवर करता है, आप नेविगेशन बार, टूलबार, और यहां तक ​​कि स्टेटस बार के अंतर्गत भी विकर्णों को देख सकते हैं, और आप नीले रंग के माध्यम से आते हुए देख सकते हैं उन तत्वों (वे भी धुंधला हो जाते हैं, जिन्हें आप छवि में नहीं देख सकते हैं)। आईओएस 7 में पूरी स्क्रीन सामग्री और किनारों के लिए 3 विचार लैरी ओ 8217 ब्रायन: आईओएस 7 8211 टी.क्यू 83 एलएसयूओन 80 xamarin ग्रह में पूर्ण स्क्रीन सामग्री और विस्तारित एग्जेसफोर लेआउट

No comments:

Post a Comment