Monday 11 December 2017

एंडिव फॉरेक्स


नमस्ते और आपका स्वागत है एंडी वाईएस प्रोफाइल 8 साल पहले, मैं एक दोस्त द्वारा विदेशी मुद्रा के लिए पेश किया गया था। बिना किसी ज्ञान के मैंने अपना मौका लेने का निर्णय लिया और विदेशी मुद्रा सीएफडी को एक कोशिश दे दी। पहले 2 वर्षों के लिए, मैं एक खोने वाला व्यापारी था जो सफलता के कोड को तोड़ने की कोशिश कर रहा था, जब तक मैंने उस विधि को नहीं देखा जो मेरे लिए काम करता है तब से, लगभग 6 वर्षों तक, मैं एक जीत की रणनीति का उपयोग करता हूं और यह एक लंबे समय के लिए खुद को साबित करता रहता है। मैं महीनों के महीने बढ़ते हुए देखता हूं। करीब एक साल पहले, मैंने अन्य व्यापारियों के साथ जिस तरह से व्यापार किया था, मैं इसे साझा करने का निर्णय लिया ताकि लोगों को लाभदायक तरीके को आसानी से और आसानी से मिल सके। सही खाता प्रबंधन और बेहद महत्वपूर्ण धैर्य और आत्म-नियंत्रण आवश्यकताओं का उपयोग करते हुए, मैंने अपने सदस्यों को अपने जैसा दिखने के बारे में सोचा कि सफलतापूर्वक 2 साल बर्बाद किए बिना सफलतापूर्वक कैसे व्यापार करें। मैंने जो धन खर्च किया है, उसे खोने के लिए मैंने कितना मुश्किल खर्च किया है, तब से, मैं शुरुआती और विशेषज्ञ विदेशी मुद्रा व्यापारियों का समर्थन कर रहा हूं और जिस तरह से मैं व्यापार करता हूं, रोज़ाना हर व्यापार के बारे में पूरी जानकारी के साथ। साल के लिए हर दिन उन चार्टों को देखते हुए मुझे लगता है कि मुझे लगता है कि अन्य चीजों को देखते हुए मुझे देखा और समय के साथ मैंने अपने परिणामों को बेहतर बनाने में सहायता के लिए तकनीकी और मौलिक रूप से बाजार का विश्लेषण करना सीख लिया है। अनुभव, खेल का नाम है दूसरे शब्दों में, Im एक प्रेरित आदमी है जो जानता है कि जीवन में लक्ष्य कैसे सेट किया जाए और वहां से पहले कभी हार न पाएं, और मैंने अपनी पद्धति को काफी लंबे समय तक साबित कर दिया, और मैंने इसे साझा करने के बारे में सोचा जो भी आप गुणकों को साझा नहीं करते हैं, मैं आपको अपने व्यापार समूह के एक भाग के रूप में और मेरी सफलता का एक हिस्सा होने में प्रसन्नता होगी पिछले प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है। यह एक संकेत सेवा नहीं है आप सभी को अब तक पता होना चाहिए एंडी एक व्यापारी है, सिग्नल प्रदाता नहीं है, और वह अपने सदस्यों के साथ स्वयं की गतिविधि साझा करता है, और इसलिए वह अपने स्वयं के परिणाम साझा करता है 8217 एंडीज लिमिटेड एक अनुभवी व्यापारी एंडीव नामक एक कंपनी है। किए गए सभी टिप्पणियां कंपनी के एक प्रतिनिधि द्वारा होती हैं जिन्हें स्टीव कहते हैं, जब तक कि एंडी ने टिप्पणी नहीं की है। AndyW लिमिटेड द्वारा कॉपीराइट 2018 साइन अप और 7-8am जीएमटी trade4tjoin-व्यापार समूह आधिकारिक AndyW के बीच 82348206eurusd823682368236 पर AndyW 82348206Trade823682368236 जानकारी प्राप्त - 82348206MyFxbook823682368236 myfxbookmembersAndyWLTDandyw-गैर डेमो खाते-wwwtrade4tcom1161723 82348206YouTube823682368236 चैनल 8211 Andy. W youtubewatchvMDrnTAqExZcOfficial AndyW - EURUSD जर्नल हैलो और 8 साल पहले एंडी डब्ल्यूएस आधिकारिक थ्रेड में आपका स्वागत है, मुझे एक मित्र द्वारा विदेशी मुद्रा के लिए पेश किया गया था। बिना किसी ज्ञान के मैंने अपना मौका लेने का निर्णय लिया और विदेशी मुद्रा सीएफडी को एक कोशिश दे दी। पहले 2 वर्षों के लिए, मैं एक खोने वाला व्यापारी था जो सफलता के कोड को तोड़ने की कोशिश कर रहा था, जब तक मैंने उस विधि को नहीं देखा जो मेरे लिए काम करता है तब से, लगभग 6 वर्षों तक, मैं एक जीत की रणनीति का उपयोग करता हूं और यह एक लंबे समय के लिए खुद को साबित करता रहता है। मैं महीनों के महीने बढ़ते हुए देखता हूं। करीब एक साल पहले, मैंने अन्य व्यापारियों के साथ जिस तरह से व्यापार किया था, मैं इसे साझा करने का निर्णय लिया ताकि लोगों को लाभदायक तरीके को आसानी से और आसानी से मिल सके। सही खाता प्रबंधन और बेहद महत्वपूर्ण धैर्य और आत्म-नियंत्रण आवश्यकताओं का उपयोग करते हुए, मैंने अपने सदस्यों को अपने जैसा दिखने के बारे में सोचा कि सफलतापूर्वक 2 साल बर्बाद किए बिना सफलतापूर्वक कैसे व्यापार करें। मैंने जो धन खर्च किया है, उसे खोने के लिए मैंने कितना मुश्किल खर्च किया है, तब से, मैं शुरुआती और विशेषज्ञ विदेशी मुद्रा व्यापारियों का समर्थन कर रहा हूं और जिस तरह से मैं व्यापार करता हूं, रोज़ाना हर व्यापार के बारे में पूरी जानकारी के साथ। साल के लिए हर दिन उन चार्टों को देखते हुए मुझे लगता है कि मुझे लगता है कि अन्य चीजों को देखते हुए मुझे देखा और समय के साथ मैंने अपने परिणामों को बेहतर बनाने में सहायता के लिए तकनीकी और मौलिक रूप से बाजार का विश्लेषण करना सीख लिया है। अनुभव, खेल का नाम है दूसरे शब्दों में, Im एक प्रेरित आदमी है जो जानता है कि जीवन में लक्ष्य कैसे सेट किया जाए और वहां से पहले कभी हार न पाएं, और मैंने अपनी पद्धति को काफी लंबे समय तक साबित कर दिया, और मैंने इसे साझा करने के बारे में सोचा क्यों नहीं जो भी आप गुणकों को साझा करते हैं मैं आपको अपने व्यापार समूह के एक हिस्से के रूप में खुश रहूंगा और मेरी सफलता का एक हिस्सा यह धागा MyFxbook के लिंक के साथ हर व्यापार के बाद दैनिक अद्यतन किया जाएगा, यह दर्शाने के लिए कि व्यापार कैसे चला गया दोस्तों फेसबुक पेज : फेसबुकपेज एंडीव 207652skinfo (facebookpagesAndyW336522063207652skinfo) वेबसाइट: trade4tjoin-trading-group यूट्यूब: youtubewatchvCDhgjsQEbBM MyFxbook: myfxbookmembersAndyWLTDandyw1111624 हाय, आपके प्रश्नों के लिए धन्यवाद मैं एंडी के साथ एक लंबे समय के लिए काम कर रहा हूं। एंडी लगभग 6 वर्षों के लिए रणनीति का उपयोग कर रहे हैं और अपनी व्यापार जानकारी साझा कर रहे हैं। यह मंच पोस्ट एक एंडी लाभ को दैनिक और साप्ताहिक आधार पर अद्यतन करना है। अब से जनवरी 2018 के बाद से हम 290 पीप हैं जो कि myfxbook पर देखा जा सकता है। मैं परिणामों को साझा कर रहा हूं और इसका कारण यह बताता है कि हम उस नतीजे क्यों प्राप्त हुए हैं, लेकिन मैं प्रविष्टि और बाहर निकलने के बिंदुओं को साझा नहीं किया जाएगा। एंडी व्यापार की जानकारी पाने के लिए आपको अपनी वेबसाइट पर जाना चाहिए और इस जानकारी तक पहुंच प्राप्त करनी चाहिए। ठीक है मुझे एक सवाल है और यह इस प्रश्न के लिए आदर्श मंच है। एंडीस वीडियो में उन्होंने उल्लेख किया है कि वह किस दिशा में बेहतर महसूस करने के लिए फॉरेक्सफ़ैक्टर (एफएफ) का उपयोग करता है। क्या आप इस पर कुछ अंतर्दृष्टि साझा कर सकते हैं कि इस संबंध में एफएफ कैसे मदद करता है। इसके अलावा, जब से एंडी केवल लंदन सत्र (7-8 जीएमटी) के पहले घंटे में ट्रेड करता है, क्या वह यूरो न्यूज रिलीज से पहले व्यापार करता है या समाचार के बाद आता है। यूरो के बहुत सारे समाचार उस 1 घंटों के बाद तक नहीं आते हैं। अंत में, क्या आप एंडीज़ के परिणाम यहां पोस्ट करेंगे। दैनिक या सिर्फ एक साप्ताहिक सारांश करें I ठीक है मुझे एक सवाल है और यह इस प्रश्न के लिए आदर्श मंच है। एंडीस वीडियो में उन्होंने उल्लेख किया है कि वह किस दिशा में बेहतर महसूस करने के लिए फॉरेक्सफ़ैक्टर (एफएफ) का उपयोग करता है। क्या आप इस पर कुछ अंतर्दृष्टि साझा कर सकते हैं कि इस संबंध में एफएफ कैसे मदद करता है। इसके अलावा, जब से एंडी केवल लंदन सत्र (7-8 जीएमटी) के पहले घंटे में ट्रेड करता है, क्या वह यूरो न्यूज रिलीज से पहले व्यापार करता है या समाचार के बाद आता है। यूरो के बहुत सारे समाचार उस 1 घंटों के बाद तक नहीं आते हैं। अंत में, क्या आप एंडीज़ के परिणाम यहां पोस्ट करेंगे। दैनिक या सिर्फ एक साप्ताहिक सारांश करें हाय, जवाब देने के लिए धन्यवाद। एंडी ने आर्थिक कैलेंडर के लिए समाचारों को देखने और पिछली परिणाम को देखने के लिए विदेशी मुद्रा संसाधन का उपयोग किया है। जैसा कि एंडी कई सालों से व्यापार कर रहा है क्योंकि वह अपने वीडियो में बताते हैं कि वह अब चार्ट पर बहुत सी बातें देखता है, जो दूसरों को न तो कोई खबर नहीं है या न ही कोई खबर है। ट्रेडों को हमेशा 7-8 जीएमटी के बीच रखा जाता है, चाहे कोई भी बात न हो, वह हमेशा उस समय के दौरान अपनी दैनिक व्यापार जानकारी समझाएंगे और एक प्रविष्टि लेते हैं। मैं यहां दैनिक पोस्टिंग कर रहा हूं ताकि आप अपने परिणाम दिखाने के लिए myfxbook भेज सकें। इस फोरम में बहुत सी चीजें हैं, जैसे परिणाम, आने वाले प्रोजेक्ट समाचार और सभी के लिए कई अन्य रोचक सामग्री। यदि आप कार्रवाई करना चाहते हैं तो आपको ऊपर दिए गए वेबसाइट के माध्यम से जाना होगा और पंजीकरण करना होगा या आप हमें अनुसरण कर सकते हैं और देखें कि हम कहां जाते हैं। यह एक अद्भुत सवारी होने जा रहा है क्योंकि पिछले साल हम 1 व्यापार दिन में 5000 पिप्स से ऊपर समाप्त हुए हैं, नमस्ते, जवाब देने के लिए धन्यवाद। एंडी ने आर्थिक कैलेंडर के लिए समाचारों को देखने और पिछली परिणाम को देखने के लिए विदेशी मुद्रा संसाधन का उपयोग किया है। जैसा कि एंडी कई सालों से व्यापार कर रहा है क्योंकि वह अपने वीडियो में बताते हैं कि वह अब चार्ट पर बहुत सी बातें देखता है, जो दूसरों को न तो कोई खबर नहीं है या न ही कोई खबर है। ट्रेडों को हमेशा 7-8 जीएमटी के बीच रखा जाता है, चाहे कोई भी बात न हो, वह हमेशा उस समय के दौरान अपनी दैनिक व्यापार जानकारी समझाएंगे और एक प्रविष्टि लेते हैं। मैं यहां दैनिक पोस्टिंग कर रहा हूं ताकि आप अपने परिणाम दिखाने के लिए myfxbook भेज सकें। यो भाई, आप अपनी प्रतिक्रियाओं के साथ थोड़ा अस्पष्ट जा रहे हैं (शायद उद्देश्य पर नहीं) मैं एंडी कैसे अपने व्यापार के साथ उन्हें मदद करने के लिए एफएफ का उपयोग करता है पर अधिक जानकारी के लिए देख रहा था तो, देखते हैं कि हम यहाँ और अधिक विशिष्ट हो सकते हैं। तीन प्रश्न: एक - क्या आप पिछले दो हफ्तों से एफएफ समाचार रिलीज़ कैसे कर सकते हैं, इस पर एक उदाहरण दे सकते हैं और कैसे शुक्रवार एनएफपी सोमवार के लिए अपने व्यापार में फर्क कर सकता है - जब से आपने कहा एंडी पिछले दो परिणामों पर दिखता है - जब एंडी एक व्यापार 7:00 जीएमटी घंटे के दौरान, औसतन - कितने समय तक वह उन ट्रेडों पर पकड़ करता है Im यह मानते हैं कि जैसे ही वह 50pips के करीब हो जाता है - उसी घंटे की मोमबत्ती या घंटों या बाद में भी अगले दिन । स्पष्टीकरण कृपया तीन - मैं देखता हूं एंडी का ट्विटर अकाउंट है क्या वह उस पर ट्विटर या अपने आप ही है है Instagram पर भी बंद, आप का उल्लेख करने के लिए (अपने जवाब में) नहीं है, कि मुझे Andys साइट की यात्रा या उनके समूह में शामिल होने की जरूरत है (अपने पिछले 2 respones के अनुसार) मैं समझता हूं कि आपकी उपस्थिति को जानकारी साझा करने के लिए एंडी सेवा का प्रचार करना है महान। कोई बात नहीं। आईएम 80 ने पहले ही एंड्रॉइड को शेयर करने के लिए इस शेयर को बेच दिया। लेकिन अभी, आईएम अभी भी एक तथ्य खोजने के मिशन पर है जो मुझे अगले कुछ हफ्तों के भीतर एंडी के साथ बोर्ड पर आने के करीब लाएगा। तो सीधे उत्तर, विज्ञापनों के बिना कृपया। यो भाई, आप अपनी प्रतिक्रियाओं के साथ थोड़ा अस्पष्ट जा रहे हैं (शायद उद्देश्य पर नहीं) मैं एंडी कैसे अपने व्यापार के साथ उन्हें मदद करने के लिए एफएफ का उपयोग करता है पर अधिक जानकारी के लिए देख रहा था तो, देखते हैं कि हम यहाँ और अधिक विशिष्ट हो सकते हैं। तीन प्रश्न: एक - क्या आप पिछले दो हफ्तों से एफएफ समाचार रिलीज़ कैसे कर सकते हैं, इस पर एक उदाहरण दे सकते हैं और कैसे शुक्रवार एनएफपी सोमवार के लिए अपने व्यापार में फर्क कर सकता है - जब से आपने कहा एंडी पिछले दो परिणामों पर दिखता है - जब एंडी औसतन 7 बजे जीएमटी घंटे के दौरान एक व्यापार - वह उन ट्रेडों पर कितनी देर तक पकड़ करता है अस्पष्ट होने के लिए क्षमा करें मैंने एंडी को आपके प्रश्न पूछा है और यहां प्रतिक्रिया है प्रश्न 1)। मैं तकनीकी विश्लेषण और बाजार में घटनाओं के संयोजन का उपयोग करता हूं। मैंने जो कुछ किया है उसे सिखाने के लिए बहुत जटिल है, यही वजह है कि मैंने अपना व्यापार समूह खोला, इसलिए मेरे व्यापारियों ने मुझे बस का पालन किया, लेकिन इस प्रक्रिया के दौरान आपको समय के साथ बहुत कुछ सीखना है। अनुभव सही शब्द है जब मैं घटनाओं पर व्यापार करता हूं, तो मेरा निर्णय कभी-कभी पिछली परिणाम और मौजूदा घटना के लिए अपेक्षाओं पर आधारित होता है। तकनीकी विश्लेषण के साथ संयुक्त प्रश्न 2) आज की तरह हर व्यापार अलग है, हम 2 घंटों के भीतर मुनाफा मारा और पिछले हफ्ते के अधिकांश ट्रेडों एक ही थे, लेकिन कुछ पूरे दिन ले सकते हैं लेकिन शायद ही कोई व्यापार खुले छोड़ दिया जाता है, हम मैन्युअल रूप से 9 बजे तक करीब ही रहते हैं। प्रश्न 3) मैं सभी ऑनलाइन उपस्थिति को संभालता हूं जो कि एंडी द्वारा सत्यापित और सत्यापित की गई है आज का अद्यतन है। myfxbookmembersAndyWLTDandyw1111624 आज हम एक और 30 पिप्स जीते जो जनवरी 2018 में 320 pips की कुल 8 ट्रेडों में। एंडी द्वारा फिर से शानदार काम आज हमने एक और 30 पीप जीते जो कि कुल 8 ट्रेडों में जनवरी 2018 में 320 पिप्स एंडी द्वारा फिर से शानदार काम आज यू एंडी ने कहा कि एक और 30p प्रश्न: क्या व्यापार अभी भी खेल amp में 30p एक एसएल के साथ बंद कर रहे हैं या उस व्यापार को कुल 30p के लिए बंद कर दिया गया है यदि कुल 30p के लिए व्यापार बंद हो गया था, तो मैं थोड़ा भ्रमित हूँ। मैंने सोचा था कि एंडीज डेली प्रॉफिट टारगेट 50p के पड़ोस में था पिछले कई हफ्तों में अर्जित किए गए औसत रोजाना कमियां धन्यवाद नमस्कार, 2018 के लिए पिछले 8 ट्रेडों में हमने 40pipstrade पर औसतन 320 का अर्थ बनाया। रणनीति 50 पिप्स को लक्षित करती है, लेकिन जैसा कि आप जानते हैं कि वही दिन वही नहीं है, एंडी एक दिन में 30 पीिप्स प्रतिदिन 100 पिप्स के लिए लक्ष्य कर सकती है यह बाजार की अस्थिरता और शर्तों पर निर्भर है। पूरे वर्ष के लिए किसी भी दिन 100 से पहले ऐसा करने के लिए कोई भी व्यापार नहीं कर सकता। सब कुछ दिन की घटनाओं पर निर्भर करता है, वह एक हफ्ते में 2x100 पीओप ट्रेडों के लिए भी जा सकते थे और 3x50 पीओप ट्रेड होते थे। Myfxbook पर आप यह भी देखेंगे कि एक व्यापार 63pips था इसलिए यह सब दिन पर निर्भर है। मुझे आशा है की तुम समझ गए होगे। ठीक है, यह समझ में आता है मैं यह भी देख रहा हूं कि एंडी खुद को सिर्फ 50p तक सीमित नहीं करता है वह वह लेता है जो किसी भी दिन उसे बाजार देता है - जो 50p से कम या अधिक हो सकता है समझ गया। धन्यवाद। एंडी का प्रयोग ट्रेलिंग स्टॉप का उपयोग करता है एंडी को ई-बुक एम्प लिखने के लिए किसी भी योजना का उपयोग 2018 के लिए अपने वीडियो का नजदीकी भविष्य में नवीनीकरण के लिए समय - योग्य। सही, एंडी बाजार की स्थितियों में ट्रेड करता है और यह हर रोज़ भिन्न होगा। जो आपको स्मार्ट ट्रेडिंग कहते हैं :-) बाजार की स्थितियों के अनुरूप। सब कुछ अपडेट होने के कारण है कि हम एक वीडियो की भी योजना बना रहे हैं और लिख रहे हैं, मोबाइल एप्लिकेशन, नई वेबसाइट। आशा है कि आज के उत्तर ने आपको अब 80 अंक से अधिक धक्का दे दिया है :-)। कृपया आपको बहुत सारे प्रश्न पूछने के लिए बेझिझक लगता है क्योंकि इस पद के लिए अच्छा है क्योंकि हर कोई उन्हें पढ़ सकता है। आशा है कि आज के उत्तर ने आपको अब 80 अंक से अधिक धक्का दे दिया है :-)। कृपया आपको बहुत सारे प्रश्न पूछने के लिए बेझिझक लगता है क्योंकि इस पद के लिए अच्छा है क्योंकि हर कोई उन्हें पढ़ सकता है। इम 85 वहाँ स्वस्थ संदेहास्पद होने के नाते, मुझे कबूल करना होगा कि मैंने जो कुछ सीखा है वह एंडी एम्प के बारे में पढ़ता है, इस कार्यक्रम के बारे में, इम प्रभावित एम्प एम आसानी से प्रभावित नहीं है I एफएक्स गुरुओं के साथ वहाँ बहुत ज्यादा बीएस है, सिस्टम एम्प चेतावनी सेवाएं। अधिकांश एफएक्स सामान (सशुल्क सिस्टम एम्प अलर्ट सर्विस) बाहर कचरा है अब तक बी.एस. एंप के लिए मेरे पास एक तीव्र एप की महत्वपूर्ण नजर है, एंडी पास बीएस परीक्षा से गुजरती हैं। लेकिन महीने अभी भी युवा amp है मैं सिर्फ गर्म हो रहा हूं - एलओएल गंभीरता से, मेरे लिए पैमाने की पूरी तरह से टिप करने वाला क्या है, यह देख रहा है कि एंडी किराए कैसे अपने जनवरी ट्रेडों के शेष के साथ। मैं उम्मीद नहीं करता कि वह पूरे महीने के लिए 100 जीतने वाली लकीर को बनाए रखे (हालांकि कुछ भी संभव है) फिर भी अगर वह 75-80 विनलोस अनुपात से बेहतर बनाए रखता है, तो फरवरी 2018 तक मेरे लिए यह कोई नो ब्रेनर नहीं है। तथ्य यह है कि एंडिस सेवा महीने-दर-महीने आधार पर है, वह आपको हर महीने क्रेडिट कार्ड को स्वचालित रूप से डेबिट करके (अन्य सेवाओं की तरह) लॉक करने की कोशिश नहीं करता है यह अच्छा है क्योंकि अगर सेवा का उपयोग करने के 30 दिनों के बाद, अगर मैं एंडिस सेवा का इस्तेमाल करता हूं तो मुझे लगता है कि मेरे क्रेडिट कार्ड के साथ कोई परेशानी नहीं होगी I इसे एक माह से महीने के नवीनीकरण के आधार पर रखते हुए यह रास्ता तय करना है। इसके विपरीत, अगर आई एंडीज़ सिस्टम के साथ सफलता हासिल कर रहा है, तो मुझे एंडी एम्प को दूसरों के लिए सेवा का नवीनीकरण करने में कोई समस्या नहीं होगी - हर महीने - जब तक मैं पूरी तरह से समझ नहीं पाता हूं एंडीज़ दृष्टिकोण एम्प मेरे अपने पर जारी रख सकता है। मैं एक प्रश्न के बिना समाप्त नहीं कर सकता ट्रेलिंग स्टॉप यू ने इसका जवाब नहीं दिया क्या एंडी ट्रेलिंग स्टॉप आईएम 85 का उपयोग करता है स्वस्थ संदेहास्पद होने के नाते, मुझे कबूल करना होगा कि मैंने जो कुछ सीखा है वह एंडी एम्प के बारे में पढ़ता है, इस कार्यक्रम के बारे में, इम प्रभावित एम्प एम आसानी से प्रभावित नहीं है I एफएक्स गुरुओं के साथ वहाँ बहुत ज्यादा बीएस है, सिस्टम एम्प चेतावनी सेवाएं। अधिकांश एफएक्स सामान (सशुल्क सिस्टम एम्प अलर्ट सर्विस) बाहर कचरा है अब तक बी.एस. एंप के लिए मेरे पास एक तीव्र एप की महत्वपूर्ण नजर है, एंडी पास बीएस परीक्षा से गुजरती हैं। लेकिन महीने अभी भी युवा amp है मैं सिर्फ गर्म हो रहा हूँ - योग्य। गंभीरता से, मेरे लिए पैमाने पर पूरी तरह से टिप करने वाला क्या है, आपकी तरह की टिप्पणियों के लिए बहुत बहुत धन्यवाद हम एक कंपनी हैं जो सीधे चीजें करना पसंद करते हैं, हम सदस्यता के 3 स्तरों की पेशकश करते हैं ताकि ग्राहक पहले 2 सप्ताह के साथ आराम कर सकें और फिर 3 महीने की योजना के साथ पैसे बचा सकें। हां, आप 100 हैं यदि मैं ने कहा कि हम 100 हैं, जो कि मामला नहीं है, तो व्यापार लंबे समय तक नहीं है, यह एक दिन में आपके लाभ में नहीं है, इसके बारे में अधिक है कि आपने सप्ताह के लिए कितना कमाया है और फिर महीने। धीरे-धीरे यह समय के साथ जुड़ जाता है और आप देखेंगे कि यदि जोखिम प्रबंधन के साथ नियमों का पालन किया गया हो। इसके लिए खेद है, हां ट्रेलिंग स्टॉप का उपयोग तब होता है जब लाल ख़बर होती है और कई अस्थिरता होती है, इसलिए हम समय-समय पर इसका प्रयोग अक्सर नहीं करते हैं। मैं आपकी तरह की टिप्पणियों के लिए आभारी हूँ व्यापार के बाद अब यहां पर हम सभी को अपडेट कर देंगे कि हम सब कैसे कर चुके हैं। परिणाम अब तक ट्रेडों: 8 पिप्स: 320 विन दर: 100

No comments:

Post a Comment