Sunday 10 December 2017

Cashbackforex हॉटफोरेक्स समीक्षा


हॉटफोरेक्स की समीक्षा हॉटफोरेक्स एक विदेशी मुद्रा ब्रोकर है जिसका मुख्यालय मॉरीशस में है। यह एचएफ मार्केट्स लिमिटेड के नाम पर मॉरीशस गणराज्य के वित्तीय सेवा आयोग (एफएससी) द्वारा विनियमित है। हॉटफोरेक्स किसी भी अन्य दलाल की समीक्षा की तुलना में खाता प्रकारों की व्यापक विविधता प्रदान करता है, जो सभी के लिए डिज़ाइन किए गए अत्यधिक प्रतिस्पर्धी और विशिष्ट व्यापार स्थितियों के साथ सभी प्रकार के व्यापारियों की जरूरतों और मांगों को पूरा करें माइक्रो अकाउंट को खोलने के लिए कम से कम 5 की आवश्यकता होती है अधिकतम लाभांश 1: 1000 है और 150 से 500 के अधिकतम बकाया आदेश हैं। प्रीमियम खाते खोलने के लिए आवश्यक है जिसमें 1: 500 का अधिकतम लाभ उठाना होता है और 300 ऑर्डर एक ही समय में बकाया हो सकते हैं। शून्य खाता के लिए केवल 100 खोलने की आवश्यकता होती है, का अधिकतम लाभ 1: 200 और बकाया ऑर्डर की असीमित राशि होती है, जबकि फिक्स खाते में एक निश्चित फैलाव होता है, 1: 400 का लाभ उठता है और 300 ऑर्डर एक ही समय में खोल सकते हैं। Currenex खाते का मतलब अनुभवी खुदरा व्यापारियों को समायोजित करना है। 500 इसे खोलने के लिए आवश्यक है और यह मेटाट्रेडर 4 प्लेटफ़ॉर्म का उपयोग करता है वीआईपी अकाउंट को 20,000 के साथ वित्त पोषित किया जाना चाहिए। इसमें 1: 300 का लाभ उठाना है और खाताधारक एक व्यक्तिगत खाता प्रबंधक के हकदार हैं। और यदि ये पर्याप्त रूप से पर्याप्त है, तो हॉटफोरेक्स में तीन और खाते हैं हॉटफोरेक्स ऑटो खाता, विश्व के वित्तीय बाजारों को नवप्रवर्तक निवेशकों को भी मुहैया कराने के लिए मुहैया कराने का अवसर प्रदान करता है, जो उन्हें हॉट एंड एमटी 4 ट्रेडिंग टर्मिनल में बनाया गया है, जो कि एमक्यूएल 5 समुदाय से मुक्त और भुगतान किए गए व्यापारिक संकेतों की सदस्यता ले सकते हैं। एक महीने के प्रदर्शन सत्यापन अवधि के अधीन निवेशक स्वतः भुगतान संकेतों के साथ किसी भी संकेत प्रदाता के सिग्नल की प्रतिलिपि कर सकते हैं। इस खाते के धारक मेटा ट्रेडर 4 प्लेटफार्म के माध्यम से संकेतों की सदस्यता ले सकते हैं। सोशल अकाउंट के साथ, व्यापारी अन्य व्यापारियों के साथ जुड़ सकते हैं, रणनीतियों और समाचारों पर चर्चा कर सकते हैं, सबसे सफल पोर्टफोलियो का अनुसरण कर सकते हैं और कॉपी कर सकते हैं और अधिक व्यापारिक अवसरों की पहचान करके अपने नेटवर्क का विस्तार कर सकते हैं। यह खाता स्वतः-ट्रेडिंग सुविधा का उपयोग करके जीतने वाली रणनीतियों का एक पोर्टफोलियो बनाने और स्वचालित रूप से प्रतिलिपि ट्रेड करता है। 100 इस खाते को खोलने के लिए आवश्यक है और कोई आयोग नहीं है PAMM खाता फंड मैनेजर्स और निवेशकों के लिए एक निवेश उपकरण है जो एक साथ काम करते हैं। हॉटफोरेक्स, मेटाट्रेडर 4. पर एक बेहतर कारोबारी माहौल में व्यापार करने की क्षमता के साथ अभिनव मल्टी अकाउंट मैनेजर (एमएएम) सॉफ्टवेयर प्रदान करता है। PAMM खाते को शुरू करने के लिए 500 की आवश्यकता होती है और इसमें 1: 300 का लाभ होता है। एक डेमो अकाउंट सूक्ष्म, प्रीमियम, वीआईपी, फिक्स, इस्लामिक, कररेनएक्स या ऑटो अकाउंट खोला जा सकता है, तो आपको जमा राशि पर व्यापार की पूरी लचीलापन मिलेगी। खाते में धन के लिए फंडिंग कई तरीकों से किया जा सकता है, एमडीश्वॉयर ट्रांसफर, क्रेडिट कार्ड, ऑनलाइन भुगतान योजनाएं और नकद जमा विकल्प उसी विधियों का उपयोग करके निकासी का लेनदेन किया जाता है कुछ विधियों के लिए न्यूनतम वापसी संबंधी आवश्यकताएं हैं और कुछ फीस का शुल्क लिया जाता है। बोनस प्रोमोटीस हॉटफोरेक्स पर बोनस और प्रोन्नति केवल सूची के लिए बहुत अधिक हैं इस समीक्षा के समय की पेशकश की जा रही प्रमुख लोगों में निम्नलिखित हैं: हॉटफोरेक्स वीआईपी प्रतियोगिता 2018 जो व्यापारियों के लिए सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी लाभ है। यह भाग्यशाली 1 पुरस्कार विजेता और उसके सभी साथी के साथ साइप्रस की यात्रा के लिए सभी खर्च का पुरस्कार पुरस्कार में एक-एक-एक, 3-घंटे के पेशेवर फॉरेक्स ट्रेडिंग प्रशिक्षण सत्र, कंपनीसकोस के मुख्य बाजार विश्लेषक जने मुटा के साथ-साथ प्रशिक्षण सत्र के पूरा होने पर 5000 का नकद पुरस्कार भी शामिल है। इस पैकेज में बिजनेस क्लास, राउंड ट्रिप एयर टिकट, 3 रात का रहने और 5 सितारा अमाथस रिजॉर्ट में आराम की मालिश शामिल है। दूसरे, तीसरे और चौथे स्थान पर विजेताओं को उदार नगद पुरस्कार प्राप्त होता है संदर्भित-एक-मित्र पदोन्नति संदर्भित ग्राहक की प्रारंभिक जमा राशि (एक इनाम तालिका दिखाया गया है) के आकार के आधार पर अलग-अलग होती है। जितना ज्यादा वे निधि देते हैं, वहीं रेफ़रलकर्ता को पुरस्कृत किया जाता है। यह रेंज 60 रुपये से जमा पर 1 99 9 और नीचे और 100 से अधिक के जमा पर 200 से ज्यादा है। एक अन्य पदोन्नति पहला परंपरावाद पुरस्कार है जिसके तहत नंबर एक व्यापारी को एचटीए पुरस्कार और 1000 नकद पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। यहां तक ​​कि बोनस उदार हैं 250 से अधिक प्रत्येक जमा में 100 बोनस प्राप्त होता है साथ ही 30 के अतिरिक्त बचाव बोनस प्राप्त होता है। यह सीमित बोनस उन व्यापारियों के लिए डिज़ाइन किया गया है जो खाते को ड्रॉडाउन की अवधि से बचाने के लिए चाहते हैं। 100 क्रेडिट बोनस प्रोग्राम का उद्देश्य ग्राहक के खातों की ट्रेडिंग वॉल्यूम को बढ़ाने के लिए है। और वहीं रियलरोक्को डेमो प्रतियोगिता के लिए हॉटफोरेक्स लिस्वो वर्चुअल भी है, अर्थात, डेमो खातों पर केवल एक प्रतियोगिता आयोजित की गई है। इसलिए, प्रतिभागियों के लिए कोई मौद्रिक जोखिम नहीं है, लेकिन विजेताओं का इंतजार करने वाले नकद पुरस्कार वास्तविक हैं। प्रतियोगिता उन व्यापारों के लिए एक महीने में चलाती है, जो आभासी पैसे में 100,000 की प्रारंभिक जमा होती है और पुरस्कार राशि को ट्रेड्र्सक्वोस लाइव अकाउंट में जमा किया जाता है। और आश्चर्यजनक रूप से, यह ब्रोकर के पास हॉटफोरेक्स लोगो के साथ ब्रांडेड सभी उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों की अपनी हॉटफोरेक्स मर्चंदिस्मशा श्रृंखला भी है। शैक्षिक उपकरण की सूची व्यापक है हॉटफोरेक्स व्यापार केंद्रों और निधिक विश्लेषण के माध्यम से उद्योग के नेताओं से तकनीकी विश्लेषण रिपोर्ट प्रदान करता है जोन मुटा, हॉटफोरेक्स के मुख्य बाजार विश्लेषक द्वारा दैनिक दिया जाता है। व्यापारी एक अनुभवी तकनीकी विश्लेषक के साथ सीधे चैट कर सकते हैं और बाजारों में वर्तमान तकनीकी प्रवृत्तियों के बारे में सीख सकते हैं। ब्रेकिंग मार्केट न्यूज़ को स्पॉट पर पेश किया जाता है ताकि व्यापारियों को सबसे बड़ी मुद्रा मूवर्स की पहचान हो सके, क्लाइंट पोजीशन के ब्रेकनेशन के साथ बाजार की भावना की गहराई हो और प्रति प्रतीक ट्रेड मात्रा का विश्लेषण किया जा सके। हॉटफोरेक्स भी मुफ्त वीपीएस होस्टिंग, एक क्लिक व्यापार, ऑटो ट्रेडिंग और कई कैलकुलेटरमाडाशफिबोनासी, जोखिम प्रतिशत, बहु-लक्ष्य, धुरी बिंदु, पीपी वैल्यू, जोखिम और इनाम और स्थिति आकार प्रदान करता है। ग्राहक सहयोग खाता धारक फोन, ईमेल या लाइव चैट के माध्यम से एक प्रतिनिधि से संपर्क कर सकते हैं। एक संपर्क फ़ॉर्म भी प्रदान किया जाता है। वेबसाइट अंग्रेजी, स्पेनिश, चीनी (सरलीकृत), फिलिपिनो, इन्डोनेशियाई, हंगेरियन, फ्रेंच, हिंदी, जर्मन, रोमानियाई, थाई, पुर्तगाली, इतालवी, कोरियाई, चीनी (पारंपरिक), पोलिश, उर्दू, वियतनामी, बल्गेरियाई, फारसी में उपलब्ध है। , अरबी, मलय, चेक, ग्रीक, रूसी और स्लोवाक। निष्कर्ष HotForexrsquos वेबसाइट जाम जानकारी के साथ पैक किया जाता है और यह एक स्पष्ट और संगठित तरीके से प्रस्तुत किया जाता है। यह एक दलाल है जो हर किसी के लिए कुछ पेशकश करता है और यह सराहनीय है। जोखिम अस्वीकरण: बाजार समाचार, विश्लेषण, व्यापारिक संकेतों और विदेशी मुद्रा दलाल की समीक्षा सहित इस वेबसाइट में शामिल जानकारी पर निर्भरता से उत्पन्न होने वाले किसी भी हानि या क्षति के लिए दैनिक विदेशी मुद्रा नहीं होगा। इस वेबसाइट में निहित डेटा अनिवार्य रूप से वास्तविक समय और सटीक नहीं है, और विश्लेषण लेखक की राय हैं और दैनिकफोर्क्स या इसके कर्मचारियों की सिफारिशों का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं मार्जिन पर मुद्रा व्यापार में उच्च जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। चूंकि लीवरेज उत्पाद हानि प्रारंभिक जमा से अधिक है और पूंजी जोखिम में है। विदेशी मुद्रा या किसी अन्य वित्तीय साधन को व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने निवेश उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर ध्यान से विचार करना चाहिए। हम आपके द्वारा समीक्षा किए जाने वाले सभी दलालों के बारे में आपकी बहुमूल्य जानकारी प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। आपको इस मुफ्त सेवा प्रदान करने के लिए हमें ब्रोकरों से विज्ञापन शुल्क प्राप्त होता है, जिनमें से कुछ हमारे रैंकिंग में सूचीबद्ध होते हैं और इस पृष्ठ पर। जब तक हम यह सुनिश्चित करने के लिए पूरी तरह से करते हैं कि हमारे सभी डेटा अद्यतित हैं, हम आपको सीधे ब्रोकर के साथ हमारी जानकारी को सत्यापित करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। जोखिम अस्वीकरण: बाजार समाचार, विश्लेषण, व्यापारिक संकेतों और विदेशी मुद्रा दलाल की समीक्षा सहित इस वेबसाइट में शामिल जानकारी पर निर्भरता से उत्पन्न होने वाले किसी भी हानि या क्षति के लिए दैनिक विदेशी मुद्रा नहीं होगा। इस वेबसाइट में निहित डेटा अनिवार्य रूप से वास्तविक समय और सटीक नहीं है, और विश्लेषण लेखक की राय हैं और दैनिकफोर्क्स या इसके कर्मचारियों की सिफारिशों का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं मार्जिन पर मुद्रा व्यापार में उच्च जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। चूंकि लीवरेज उत्पाद हानि प्रारंभिक जमा से अधिक है और पूंजी जोखिम में है। विदेशी मुद्रा या किसी अन्य वित्तीय साधन को व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने निवेश उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर ध्यान से विचार करना चाहिए। हम आपके द्वारा समीक्षा किए जाने वाले सभी दलालों के बारे में आपकी बहुमूल्य जानकारी प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। आपको इस मुफ्त सेवा प्रदान करने के लिए हमें ब्रोकरों से विज्ञापन शुल्क प्राप्त होता है, जिनमें से कुछ हमारे रैंकिंग में सूचीबद्ध होते हैं और इस पृष्ठ पर। जब भी हम यह सुनिश्चित करने के लिए पूरी तरह से करते हैं कि हमारे सभी डेटा अद्यतित हैं, हम आपको सीधे ब्रोकर के साथ हमारी जानकारी को सत्यापित करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। यूसुमन अर्शद दक्षिण अफ्रीका। ट्रेडिंग अकाउंट 2XXX 9 गुरुवार, 23 जुलाई, 2018 हाई फेलो ट्रेडर्स मैं 3 साल से हॉटफोक्स के साथ व्यापार कर रहा हूं। मुझे हॉट फ़ॉरेक्स के साथ अपने व्यापार के दौरान फिर से मेरी समीक्षा देना था, मुझे उनके साथ समस्याएं होती थीं, हर ब्रोकर के पास समस्याएं थीं लेकिन हॉट फ़ॉरेक्स के साथ अच्छी बात यह थी कि वे अपने ग्राहकों की देखभाल करते थे और हमेशा इस मुद्दे को हल करने के लिए कदम रखते थे लेकिन यह अब मामला नहीं है ऐसा लगता है कि उन्होंने बहुत पैसा कमाया है और अब अपने ग्राहकों की देखभाल नहीं की है। मेरी समीक्षा, अवलोकन और निजी अनुभव इस प्रकार है: 1: मुझे ईसीएनटीपी दलाल होने के अपने दावों से शुरू करना है, जो स्पष्ट रूप से नहीं हैं। वे बाजार निर्माता हैं, एक और बाल्टी की दुकान अपने पैसे चीर करने के लिए मैंने हाल ही में यह पता लगाया है कि समाचार से एक मिनट पहले आप आदेश नहीं दे सकते, एक ईसीएनटीपी ब्रोकर इस पर कभी प्रतिबंध नहीं लगाएगा। वे आपको वास्तविक बाजार की स्थितियां देते हैं दूसरे, आप बोली और पूछे जाने वाले मूल्य के बीच आदेश नहीं दे सकते हैं, जो कि बाजार निर्माताओं का उदाहरण नहीं है एसटीपीईसीएन, एक बाजार निर्माता आपको कभी सफलता नहीं चाहता है, आपकी सफलता उनकी हानि है। तो निर्णय तुम्हारा है ) 2: जब भी आप अपना व्यापार बंद करते हैं, मेरे पास हमेशा एक या दो पीप अपने साथ चलते हैं। कभी-कभी कीमतों में बहुत बड़ी स्पेलियां होती थीं, जिसे उन्होंने तय किया था। लेकिन यहां तक ​​कि एक या दो पिप्स आपके लाभ कम करने या अपने नुकसान को बढ़ाने के लिए पर्याप्त हैं। 3: इस उद्योग से इतने सारे पुरस्कारों के लिए एक तरफ हॉट फ़ॉरेक्स का दावा है, लेकिन दूसरी तरफ, वे अपने ग्राहकों को वास्तविक बाजार की स्थिति प्रदान करने में विफल हैं। संयुक्त राज्य अमेरिका में घंटी बजने से पहले उनका इक्विटी मार्केट करीब 5 टकसाल होता है। इसलिए वे मेरे जैसे दिन व्यापारियों के लिए निगमारे हैं। जब मैंने इसके बारे में पूछा, उन्होंने कहा, वे ग्राहकों के लिए खराब प्रतिष्ठा से बचाने के लिए करते हैं। यह व्यावसायिक दृष्टिकोण नहीं है क्योंकि सभी अलग-अलग प्रकार के क्लाइंट, डे ट्रेडर, दीर्घावधि, आदि इस बाजार में हैं, यहां तक ​​कि एक सेकेंड का मामला भी है, जब वे वास्तविक समय में बाजार बंद होने से 5 मिनट पहले फीड करते हैं। 4: अतीत में, उन्होंने मेरे खाते को निलंबित कर दिया जब मैंने पैसे वापस लेने की कोशिश की क्योंकि राशि बहुत बड़ी थी, और उन्होंने गंदी चालें इस्तेमाल कीं। मैट का हल हो गया था, लेकिन मुझे पता है कि मैंने एक सप्ताह पूरे तनाव में बिताया। इसलिए वे अच्छे हैं, जब तक आप पैसे खो देते हैं, लेकिन जब आप पैसे कमाते हैं, तो कई मुद्दे होंगे। इसके बारे में जागरूक रहें 5: वे अब अपने वफादार ग्राहकों की परवाह नहीं करते, अपने प्रबंधकों या निदेशकों को पकड़ना मुश्किल है, जो निर्णय निर्माता हैं। कंपनियां गिरावट शुरू करती हैं जब वे अपने ग्राहकों को खोना शुरू करते हैं, आज वे मुझे खो रहे हैं, मैंने उनके साथ हजारों बहुत सारे व्यापार किए और सिर्फ कमीशन में, वे 350K प्लस बनाते हैं लेकिन वे अब और देखभाल नहीं करते हैं 6: जब आप नए कार्ड के साथ पैसे जमा करते हैं तो उन्हें बहुत सारे पेपर काम की आवश्यकता होती है, मैंने उनके साथ बहुत बड़ी राशि जमा कर दी थी, लेकिन हाल ही में वे पेपर के काम के कारण व्यापार करने की ज़रूरत होने पर हाल ही में महत्वपूर्ण समय पर मेरे फंड को पकड़ते हैं। । उन्हें परवाह नहीं थी कि मैं कितना पैसा जमा करता हूं और फिर भी मेरी विश्वसनीयता पर संदेह करता हूं। क्या बकवास है। मैं आपको सलाह देता हूं कि लोग अपने साथ खाता खोलने या उनके साथ व्यापार न करें, केवल तभी करें जब आप अपना पैसा खोना चाहते हैं मैं अपना खाता बंद करने जा रहा हूं और उनके साथ कोई रिश्ता नहीं रखता हूं क्योंकि वे अब एक और बाल्टी की दुकान साबित कर रहे हैं, जो केवल अपना पैसा लेना चाहता है ममदमिनोव ओयबेक उजबेकिस्तान, बुखारा ट्रेडिंग अकाउंट 8XXX3 सोमवार, 15 जून, 2018 मैं विदेशी मुद्रा के लिए नया हूँ और मैं हॉटफोएक्स के साथ खाते खोलता हूं ताकि उन्हें छोटे जमा राशि के साथ परीक्षण किया जा सके। पिछले महीने मैंने एक खाता खोला और मुझे अपनी जमा राशि के लिए बोनस का पैसा मिला। 2 सप्ताह के बाद मैंने कुछ मुनाफा कमाया मैंने उनसे वापसी का अनुरोध किया और उन्होंने मेरे भुगतान को दिन में संसाधित किया, कोई कटौती निकासी शुल्क नहीं दिया, और अगले दिन मेरे फंड में मेरे स्केरल खाते में फंड था वर्तमान में मैं व्यापार के लिए एक ईए लिखी हूं और इस ब्रोकर के साथ बैकटेस्ट परिणाम बहुत अच्छा था, मैं इसे जल्द ही बाजार पर लाना और एक विस्तृत समीक्षा के साथ वापस कर दूंगा। आसिफ अकरम पाकिस्तान। ट्रेडिंग अकाउंट 11 बुधवार, 10 जून, 2018 मैंने पिछले महीने हॉटफोएक्स के साथ व्यापार शुरू किया, मैं भी एफएक्ससीएम में व्यापार कर रहा हूं। मुझे पता चला कि बड़े अशांतिपूर्ण मुद्दों को हॉट फ़ॉरेक्स द्वारा सामना करना पड़ता है। जब भी मैंने कोई भी चार्ट खोला तब प्रत्येक जोड़ी के चार्ट में इतना गिरावट और अंतर था। मैं इसे fxcm के साथ तुलना 4 घंटा, दैनिक, साप्ताहिक और मासिक कैंडलस्टिक का आकार अन्य दलाल के साथ काफी भिन्न था, विशाल अंतर। 4 घंटे के मोमबत्ती आदेश भी और अजीब संख्याओं के साथ दिखा रहा था, उदा। 0, 4, 8, 9, 13, 17, 18 22. मुझे लगता है कि हॉट फ़ॉरेक्स अच्छा नहीं है और अपने ग्राहकों के साथ जुए है खोई ट्रॅन वियतनाम। ट्रेडिंग अकाउंट 2XXXX5 बुधवार, 10 जून, 2018 ने पिछले महीने सुपरचर्ज्ड बोनस के लिए प्रीमियम खाता खोला जो दोबारा नकद वापसी कार्यक्रम के लिए जुड़ा था। वापसी के साथ कोई भी समस्या तुरंत नहीं थी, जैसे कि ट्रेडिंग खाता और मेरे बटुए के बीच अलग-अलग फंड्स को अलग किया जा सकता है (मेरे पिछले दलाल में नहीं)। स्पैड के साथ बड़ी समस्याओं पर कोई बड़ी समस्या नहीं है, रोलओवर समय के बाद केवल एक ही चौड़ाई मिलती है। मेरे 2 लॉट ट्रेडों के लिए फास्ट एक्ज़ीक्यूशन लाभ के आधे हिस्से को वापस लेने की कोशिश की, उसी दिन इसे संसाधित किया गया। प्रभावित किया। इस दलाल के लिए कोई सवाल यह कोशिश नहीं करेगा और समय की समीक्षा करें। जॉन कैंपबेल स्पेन। ट्रेडिंग अकाउंट 2XXXX2 शनिवार, 6 जून, 2018 यदि आप एक छोटे से व्यापारी हैं तो मेरी नकारात्मक रेटिंग के बावजूद वे बुरे नहीं हैं हालांकि, Ive 15 साल का व्यापार किया गया है और अक्सर 10 से अधिक व्यापार व्यापार। हालांकि, उनके नियमों और शर्तों की गहराई में छिपा हुआ तथ्य यह है कि कई मुद्रा जोड़े में छोटे से अधिक व्यापार आकार होते हैं, जिन्हें मैंने केवल इतना पता चला जब मैंने उन्हें पार करने की कोशिश की और एक व्यापार अक्षम नोटिस मिला - जिसका मतलब कुछ नहीं था कुछ जोड़े एक हास्यास्पद रूप से छोटे से 5 अधिक से अधिक और जब से अक्सर मुझे लगता है कि मेरे खिलाफ जाने के ट्रेडों को ठीक करने के लिए उस पर जाना है, मैं एक बड़ा नुकसान के साथ फंस गया था और कोई रोक और उम्मीद में उम्मीद के अलावा नहीं बच। मुझे 3,000 का नुकसान हुआ, जो एक विजयी व्यापार होता था, आकार सीमित नहीं था। अब आओ, 5 अधिक से अधिक अधिकतम और वे भी बताते हैं कि एक घोटाले पर बॉर्डर, वास्तव में बुधवार, 27 मई, 2018 मैं कई महीनों के लिए हॉटफोरेक्स के साथ व्यापार कर रहा हूं और मेरे लिए यह सेवा बहुत अच्छी है। फास्ट एक्ज़ीक्यूशन प्लेटफॉर्म, तेजी से निकासी, साइसैक द्वारा विनियमन और चुनने के लिए विभिन्न ट्रेडिंग खातों। इसलिए मैं कहूंगा कि मैं निर्णय लेने से संतुष्ट हूं। A. Biswas। इंडिया। ट्रेडिंग अकाउंट 1XXX4 बुधवार, 6 मई, 2018 - खाता प्रकारों से, सेवाओं की एक अच्छी संख्या, आंतरिक स्थानांतरण तक जमा और निकासी - ईमेल और समर्थन चैट पर बहुत सक्रिय सहायता टीम - मंच के अनुसार, स्थिर, अच्छा निष्पादन (सर्वोत्तम नहीं) लेकिन बहुत ही प्रबंधनीय। - सभी पर मैं कहूंगा कि वे औसत से ऊपर हैं। - इसे पहली बार देखते हुए थोड़ा भ्रमित होते हैं, किसी नियमित व्यापारी के लिए कुछ समय की जरूरत होती है जिससे वह सब कुछ चल रहा हो। - हालांकि यह एफसीएस द्वारा विनियमित किया गया है, मेरी राय में साइसैक और एफसीए पंजीकरण का संकेत दिया जाना चाहिए, हालांकि सभी ब्रोकरों की विश्वसनीयता को प्रभावित नहीं करते हैं। - मैं एक बोनस प्रशंसक नहीं हूं, जब जुड़ने पर टोस पर एक हाईला अच्छा प्लस होगा सर्जियो। स्पेन। ट्रेडिंग अकाउंट 1XXXX3 शनिवार, 2 मई, 2018 9 महीने पहले हॉटफोरेक्स के साथ प्रीमियम खाता खोला, जब मेरी हानि मेरी जीत से अधिक थी तब सब ठीक काम कर रहा था, जब मैंने लाभ शुरू कर दिया और जीत एक माह में मेरी आरओआई 350 बनाने में हुई, hotforex दिखाया मुझे अपना असली चेहरा, मेरे ट्रेडों से बाहर निकलने पर उद्धरण चिह्नों से बाहर, ट्रेडों को निष्पादित करते वक्त उद्धरण चिह्नों, विस्तृत रुकावटें जो मेरे स्टॉप लॉज़ को भरती हैं I हॉट फ़ॉर्पेक्स डीलिंग डेस्क सेवा के कारण चलने वाली जीत के बाद मैंने अपना खाता खोला। कृपया hotforex बुरा बुरा बुरा दलाल के बारे में पता हो गरफ डी फिलीपींस। ट्रेडिंग अकाउंट 2XXXX2 गुरुवार, 9 अप्रैल, 2018 मैं केवल इस ब्रोकर के साथ चार महीने के लिए व्यापार कर रहा हूं: - नेटेलर के माध्यम से वापसी करना अच्छा है - सत्यापन प्रक्रिया निष्पक्ष थी, जब तक आपके पास पूर्ण दस्तावेज नहीं होते हैं - मैंने किसी भी बोनस का उपयोग नहीं किया था - मैं उन्हें 810 संतोष देता हूं। मोहम्मद ताहिर कराची, पाकिस्तान। ट्रेडिंग अकाउंट 1XXXX8 रविवार, 22 मार्च 2018 हाय, मैं पिछले साल से एचएफएफ के साथ ट्रेडिंग कर रहा हूं सब कुछ महान है ज्यादातर एशियाई मुस्लिमों के लिए शानदार और विश्वसनीय ब्रोकर जेफ। philippinse। ट्रेडिंग अकाउंट 2XXXX2 सोमवार, 9 मार्च, 2018 लाइव व्यापार अच्छा है। निष्पादन उचित है, स्प्रेड ठीक है। केवल एक बार मैं झपकी हुई मुठभेड़ का सामना कर रहा था और यह प्रबंधनीय था। अभी तक कोई निकासी नहीं की गई मैं अपने खाते के साथ मुझे सहायता करने के लिए समर्थन का धन्यवाद करना चाहूंगा वे अच्छे ब्रोकर हैं EDForex। लेबनान। ट्रेडिंग अकाउंट 2XXXX2 मंगलवार, 3 मार्च, 2018 हॉट फ़ॉरेक्स एक मार्केट मैनेजमेंट है, एसटीपी ब्रोकर जैसे वे होने का दावा करते हैं हॉट फ़ॉरेक्स वेबसाइट पर गौर करें, कोई तरलता प्रदाता नाम नहीं है, मैं हॉट फ़ॉरेक्स क्लाइंट था, जब मैंने खाता प्रबंधक से पूछा कि हॉट फ़ॉरेक्स एलपी के बारे में क्या कहा, तो उन्होंने कहा कि नामों को प्रकट नहीं किया जा सकता, इसका एक रहस्य है कैसे क्लाइंट को पता है कि हॉटफोर्क्स एसटीपी होने का दावा करते समय अपने दलाल के एलपी होते हैं हॉट फ़ॉरेक्स ने मेरे खाते को नकारात्मक शेष के लिए छोड़ने के बाद मुझे धोखा दिया था, नकारात्मक मार्जिन हॉट फ़ॉरेक्स पर चलने वाले एक एक्ज़्यूशन ने अपनी मार्जिन नीति को कैसे लागू नहीं किया और हॉट फ़ॉरेक्स ने मुझे एक खाते में 136000 बोनस दिए, जब हॉट फ़ॉरेक्स बोनस पॉलिसी 30000 अधिकतम प्रति खाता एसएएएम हॉट फ़ॉरेक्स से दूर रहें मोहम्मद एल मसारी टैम्पा। ट्रेडिंग अकाउंट 2XXXX3 रविवार, 1 मार्च 2018 वे आपका स्वागत करने के लिए अच्छे हैं और आपको लूटने के लिए तैयार हैं, लेकिन बाद में आपको उन्हें सिम क्विस्टिक का जवाब देना होगा और मुझे संदेह है कि अगर वे एक असली एसटीपी ब्रोकर हैं, तो वे अच्छे हैं मैट्रिक निर्माता लेकिन वे एक आधिकारिक दलाल मिन्ह होओ होने के लिए अच्छा नहीं हैं कैओ थो, वियतनाम ट्रेडिंग अकाउंट 1XXXX 9 सोमवार, 26 जनवरी, 2018 आईएम पर उनके माइक्रो अकाउंट (267432) सीओटी रिपोर्ट्स का उपयोग करते हुए ट्रेडिंग कमोडिटीज़। जी बी बीओटी डाटा मुफ्त में उपलब्ध कराया गया है, जबकि अन्य सेवाएं उस सामान के लिए एक अच्छा पैसा देते हैं। इसकी सीएफडीएस के रूप में कारोबार किया जाता है इसलिए लेनदेन की लागत मानक वायदा दलालों से थोड़ी सस्ता है, प्रति अनुबंध चार्ज करना। निष्पादन काफी स्थिर है, लेकिन कभी-कभी मुझे ट्रेडिंग सत्र की शुरुआत में कुछ गिरावट मिलती है, मेरा मानना ​​है कि यह अस्थिर तरलता के कारण है। समर्थन के संबंध में मैं उनको 4 पर रेट कर दूँगा। कभी-कभी यह जवाब देने के लिए उनके चार्ट समर्थन के लिए थोड़ी अधिक समय लगता है (मैं विश्वास करता हूं कि अधिक व्यस्त होने के कारण) लेकिन जब वे वहां होते हैं तो यह असाधारण पेशेवर होता है फिर भी मेरे व्यापार में आपातकालीन स्थिति बढ़ रही है और मैं उनके तेज संकल्प के लिए मांग करता हूं। उनके निष्पादन डेस्क के कुछ शब्द मेरे द्वारा जानबूझकर जांच हुई जब वहाँ अनुमान लगाया गया कि इस विकल्प के जरिये कितनी तेजी से स्थिति बंद हो गई है। अच्छा, अनुरोधों को सही ढंग से संभाला गया था, लेकिन बाजार शांत था, इसलिए मैं इसे प्लस के रूप में नहीं मानता। हवेंट ने अभी तक किसी भी आहरण की है, केवल वायर ट्रांसफर के जरिए जमा किया है। इसकी सचमुच कष्टप्रद नीति है कि जमा और निकासी के तरीकों का एक जैसा होना चाहिए क्योंकि मैं करों में कटौती के कार्यवाही की तलाश में हूं अगली बार पूंजी प्रवाह को अनुकूलित करने के लिए ऑनलाइन भुगतान प्रणाली का प्रयास करेंगे। ठोस निष्कर्ष बनाने के लिए यह बहुत जल्दी है, लेकिन मैं निश्चित रूप से कह सकता हूं कि मेरी पूर्णतावादी प्रकृति के साथ, होरफेनक्स के लिए अंततः मेरे दिल को जीतने के लिए बहुत सी बातें हैं मेहेदी हसन बांग्लादेश। ट्रेडिंग अकाउंट 1XXXX8 गुरुवार, 4 दिसंबर, 2018 गरम विदेशी मुद्रा सर्वोत्तम दलाल है इस दलाल के साथ लगभग 2 वर्षों में व्यापार मैं कोई भी समस्या नहीं करता हूं। हर चीज तेजी से है (वापस लेने, जमा करने, तेजी से निष्पादन) मैं इस दलाल की सिफारिश करता हूं,

No comments:

Post a Comment