Sunday 31 December 2017

ब्लैक बॉक्स और फोरक्स फ्री


एक ब्लैक बॉक्स यह ईए ऑप्टिमाइज्ड एक्सपोजेंलिनी मूविंग एवरेज से एक अनुकूलित मानक विचलन का उपयोग करके इष्टतम खरीद और बेचने के अंक पाता है। यह हमेशा खरीदा जाता है जब सापेक्ष मूल्य बेहतर रूप से कम होता है और जब सापेक्ष मूल्य बेहतर रूप से उच्च होता है तो हमेशा बेचता है ईए तब एक एंट्री प्वाइंट का उपयोग करता है जो एक अनुकूलित एटीआर का उपयोग करके रोकता है और एक व्यापार से बाहर निकलता है: जब वह छेड़छाड़ करने वाले ऑप्टिकल क्लस्टर से बाहर निकलता है या पहुंचता है, नवीनतम परीक्षण परिणामों के लिए टिप्पणियां देखें। यह एक तरीका है कि इस प्रणाली को कुशल बनाने से पहले इष्टतम बिंदुओं का विश्लेषण किया जाता है और पुष्टि की जाती है। एक ऐसी पद्धति है जो लेखक द्वारा 21 वर्षों के लिए (मैं एक असली व्यापारी) उपयोग किया गया है जो ईए में शामिल है। इस पद्धति का बुनियादी आधार यह है कि बाजार में इष्टतम बिंदुओं में अधिकतर समय के बीच उतार चढ़ाव होता है। जबकि एक प्रवृत्ति को पकड़ना बहुत लाभदायक हो सकता है, इस दौरान लाभ के लिए कई अवसर हैं। लंबे समय तक फ़्रेम का इस्तेमाल करके यह प्रणाली रुझानों को भी पकड़ने में सक्षम है। आप EURUSD H1 पर सफलतापूर्वक डिफ़ॉल्ट अनुकूलन का उपयोग कर सकते हैं मैं आपको अपने अनुकूलन देना चाहूंगा आपको उन्हें चाहिए उपयोग करने से पहले आप किसी भी समय सीमा पर किसी भी उत्पाद का अनुकूलन कर सकते हैं (1 महीने से 1 वर्ष पूर्व)। प्रक्रिया सरल है क्योंकि वहाँ केवल 7 चर हैं, केवल 4 का अनुकूलन करने के लिए। परीक्षक का चयन करें टाइमफ्रेम और उत्पाद का चयन करें। बहुत सारे: (केवल 1 प्रविष्टि बना दिया गया है) नुकसान को रोकना: ठीक नहीं है (आपको प्रारंभ मान देना चाहिए 150 और एटीआर निशान स्वचालित रूप से समायोजित होगा) लाभ लेना: ठीक मत करो (मैं इसे 0 पर छोड़ना पसंद करता हूं और एटीआर को छोड़ देना चाहूंगा आमतौर पर 2 और 3 के बीच (0.1 वेतन वृद्धि में) एटीआर अवधि: आमतौर पर अधिकतम 50 और 120 एटीआर के बीच में ऑप्टिमाइज़ करें: आमतौर पर 2 और 2 के बीच में ऑप्टिमाइज़ करें। 4 (0.1 वृद्धि में) एमए क्रॉस पर बंद करें। डिफ़ॉल्ट गलत है (आपके पास एमए पर लाभ लेने का विकल्प है) जादू संख्या। कोई भी संख्या जिसे आप स्क्रीनशॉट लिखें पसंद करते हैं तीर जब कोई व्यापार होता है एक बार जब आप अपने इष्टतम अंक प्राप्त करते हैं तो आप अपना ईए सेट कर सकते हैं और अपने जीवन के बारे में जा सकते हैं। स्टॉप इस सिस्टम में तंग नहीं हैं। मैं आभासी सर्वर की सिफारिश यदि सिस्टम किसी व्यापार में नहीं है, तो इसे एफईडी दिनों और ईसीबी दिनों पर बंद करें मैंने अभी इस ईए को खरीदा है क्योंकि बैकटेस ने संभावित प्रदर्शन किया और 30 अमरीकी डालर की कीमत बहुत अच्छी है। मैं इस तथ्य को पसंद करता हूं कि ट्रेडों को कुछ मिनट या कभी-कभी घंटों में आयोजित किया जाता है। इसलिए यह कम विलंबता और उच्च तरलता पर निर्भर नहीं है। ओलिवियर एक बहुत अच्छा लड़का है जो मेरे सारे सवालों पर बहुत जल्दी जवाब दे रहा है। ईए की कार्यक्षमता को बेहतर ढंग से समझने के लिए वह अतिरिक्त संकेतक भेजेगा। मैं अपना अनुकूलन करूँगा, लाइव खातों पर ईए चलाऊँगा और यहां अधिक प्रतिक्रिया देगी। अपने यूट्यूब वीडियो देखें और धैर्य रखें। मैं वास्तव में बहुत कुछ बोलना पसंद करता हूं। -)) अपडेट: मैंने इस बॉट को कुछ समय के लिए परीक्षण किया है। यदि आप अतीत के लिए अनुकूलित करते हैं तो यह बहुत अच्छा लगता है। लेकिन भविष्य के लिए सेट का उपयोग आमतौर पर काम नहीं करता है एकमात्र रणनीति जो लाभप्रद थी, वह यह थी: हर शनिवार, निम्नलिखित करें: पिछले 10 दिनों के लिए ऑप्टिमाइज़ एम 5 EURUSD (बुधवार से, 10 दिन पहले, कल शुक्रवार तक) फिर अगले सप्ताह अधिकतम लाभ वाले कारक के साथ इष्टतम सेटिंग चलाएं हर सप्ताह इस प्रक्रिया को दोहराएं काफी समय लगता है मैंने 10 हज़ार अमरीकी डालर की शुरुआती जमा राशि, 0.30 की ऊंचाई, 1670 अमरीकी डालर, अधिकतम डीडी लगभग 7 के शुरुआती जमा के साथ 11 सप्ताह के लिए कोशिश की। ऑप्टिमाइज़ेशन सेटिंग्स (न्यूनतम, अधिकतम, अधिकतम): बैंड अवधि: 18, 3, 48 डेविएटशन: 2. 9, 0.1, 3.6 एटीआरपीयरियोड: 125, 5, 215 एटीआरमल्टी: 10.5, 0.5, 23 डीफॉल्ट के रूप में आराम करें। दोनों संस्करण अकेले स्टैंड पर काम नहीं करते केवल मौका। अगर समाचार सूचक अंदर एकीकृत किया जाएगा इनके लिए, यह नहीं कि व्यापारियों और पूरी तरह से ऑटोट्रेड सिस्टम की तलाश में, अनुशंसित नहीं। दोनों संस्करणः यह और सेल्फफॉइट अनुकूलित ग्रेट ईए और स्व-अनुकूलन संस्करण और ओलिवियर से अद्भुत समर्थन के साथ, यह आपके लिए सबसे अच्छा व्यापार उपकरण है जिसे आप धन्यवाद सकते हैं ओलिवियर ओलिवियर एक अच्छा एक है, उनकी एक अनुकरणीय सेवा है, उत्पाद प्रदान करता है उच्च गुणवत्ता वाले, ईए का अनुकूलन करने वाला उनका आत्म-प्रतिभा है, समय और धैर्य के साथ उत्पाद आपको ट्रेडिंगफ्लोर पर बढ़त देता है। अच्छी तरह से लिखा ईए और समर्थन शीर्ष है आपको न केवल सहायता मिलती है, बल्कि रास्ते में विशेषज्ञ सलाह भी मिलती है। मैंने कुछ हफ़्ते में ब्लैक बॉक्स का उपयोग किया है, लेखक ने मुझे ea का उपयोग करने के लिए सेटिंग्स और ट्रेडिंग टिप्स के साथ मदद की है, लेखक मेरे सवालों के जवाब में बहुत उपयोगी और तेज़ है मुझे बहुत खुशी है कि मैंने यह ईए खरीदा है, ने कम से कम 50 से 100 अलग-अलग ईए 1880 के परीक्षण किए हैं। आज मेरे व्यापार मानदंड पर किए गए किसी अन्य ईए के साथ ब्लैक बॉक्स का इस्तेमाल करते हुए आई। मैंने बैटएटेस्टर (4 साल के ऑडकाड) में बाजार पर कई तरह की कोशिशों के बाद यह खरीदना तय किया है। ईए उन बहुत कम लोगों में से एक था जो शीर्ष पर पहुंचने में कामयाब रहे, और तीन साल की अवधि के लिए 99 9 टिकदाटा पर सेटिंग्स का अनुकूलन करने के बाद 1000 और 0.03 लॉट साइज के शुरुआती खाता शेष के साथ ईए कुल में आए 484.2 का शुद्ध लाभ, अधिकतम डीडी 12.12 ओलिवियर ने भी बहुत सारी जानकारी दी है कि अर्द्ध-मैन्युअल रूप से रणनीति को प्रभावी रूप से कैसे लागू किया जाए मैं आगे देख रहा हूं कि यह एक लाइव खाता पर कैसे काम करता है। उदाहरण के लिए प्रत्येक एक्सपेरेंट व्यापारी विदेशी मुद्रा ब्लैकबॉक्स एक एप है जो टॉप ट्रेडिंग रणनीतियों, ईएएस और एल्गोरिदम की पेशकश करता है, एक रणनीति उठाओ, इसे चलाएं और पेशेवर ट्रेडिंग सिग्नल प्राप्त करें सीधे अपने फोन पर विदेशी मुद्रा ब्लैकबॉक्स का उपयोग करना सरल है: 1. एक रणनीति चुनें 2. अपनी संपत्ति को चुनें, उदाहरण के लिए EURUSD 3. टाट कोटस रंट। ब्लैकबॉक्स स्थानीय रूप से रणनीतियों को चलाएगा, और आपको सुझाए गए ट्रेडों (संकेतों) पर सूचित करेगा ध्यान: हम खुश ग्राहकों को चाहते हैं। यदि आपके पास ऐप के साथ कोई समस्या है, तो कृपया हमारी सहायता टीम से यहां पर संपर्क करें: supportforexblackboxapp नई सुविधा: ऐप को कम करें और सिग्नल पृष्ठभूमि में चलते रहेंगे - सुरक्षा - विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग ब्लैकबॉक्स त्वरित और सुरक्षित व्यापार रणनीतियों निष्पादन और निगरानी प्रदान करता है, विभिन्न व्यापारिक रणनीतियां और ऑटो ट्रेडिंग एल्गोरिदम से संकेत और भविष्यवाणियां प्राप्त करने की संभावना। आपकी जानकारी को संभालने के दौरान ब्लैकबॉक्स अत्याधुनिक सुरक्षा उपायों का उपयोग करता है। आपकी संवेदनशील व्यक्तिगत जानकारी पूरी तरह से एन्क्रिप्टेड और सुरक्षित रूप से संग्रहीत है - स्मार्ट सूचनाएं - सही समय पर सही जानकारी प्राप्त करें ब्लैकबॉक्स आपको ट्रेडों की अग्रिम रूप में सूचित करता है, जिस दिन आपको मिलना चाहिए, आपको एक समय पर सिर-अप मिलते हैं, अगर आपके स्टॉक में से कोई एक सामान्य अस्थिरता से अधिक का सामना कर रहा है विदेशी मुद्रा ब्लैकबेक्स ऐप में शामिल हैं: - 127 विदेशी मुद्रा रीयल-टाइम स्ट्रीमिंग उद्धरण एम्प चार्ट्स मुद्रा जोड़ी वास्तविक समय बाजार डेटा के साथ विस्तृत रेखांकन ब्रोकरमैच प्रौद्योगिकी आपके स्थान के आधार पर निर्धारित करने के लिए पूर्ण स्पर्श-उत्तरदायी रेखांकन, पिंच-टू-ज़ूम और स्क्रॉलिंग क्षमताओं के लिए आदर्श विस्तृत विदेशी मुद्रा व्यापारियों के साथ यात्रा करने वाले विदेशी मुद्रा व्यापारियों को विस्तृत चरण-दर-चरण ट्यूटोरियल के साथ लगातार चल रहे हैं विदेशी मुद्रा ब्लैकबॉक्स अधिकतम परिशुद्धता के लिए विभिन्न आर्थिक कैलेंडरों से डेटा खींचता है ऐप लैंडस्केप मोड का समर्थन करता है, और टेबलेट के लिए अनुकूलित पसंदीदा सूची अंतिम मूल्य और पूछ-बिड विवरण (सर्वोत्तम बेचना और सर्वोत्तम खरीद मूल्य) के साथ मुद्राएं प्रीमियम सेवाएं उन्नत उच्च आवृत्ति व्यापार रणनीतियां प्रदान करती हैं (मुफ्त उपयोगकर्ताओं के लिए लॉक) आने के लिए कई विदेशी मुद्रा संकेत विशेषताएं वर्तमान में समर्थित संपत्ति: EURUSD, USDJPY, GBPUSD, EURGBP, USDCHF, EURJPY, EURCHF, USDCAD, AUDUSD, GBPJPY, AUDCAD, AUDCHF, AUDJPY, AUDNZD, CADCHF, CHFJPY, EURAUD, EURCAD, EURNOK, EURNZD , GBPCAD, GBPCHF, NZDJPY, NZDUSD, USDNOK, USDSEK अधिक संपत्ति भविष्य की बिक्री एजेंटों में जोड़ दी जाएगी इस एप को स्थापित करने के बाद, मुझे आपके एक बिक्री एजेंट से कॉल मिला है। मैं उसका नाम नहीं जानता, लेकिन वह निश्चित रूप से जोहानसबर्ग से मेरे फोन स्थान पिकअप के अनुसार था वह अज्ञानी थे यहां तक ​​कि जब मैंने उन्हें बताया कि मेरे पास पहले से एक अन्य दलाल के साथ एक जीवंत खाता है, वह अभी भी एक बिंदु पर रखा जहां वह निराश हो रही थी। कॉल रिसेप्शन बुरी तरह खराब कर रहा था। मुझे आपके साथ लाइव खाता खोलने के लिए बाध्य नहीं है और मुझे लगता है कि वह उस हिस्से को ठीक से नहीं मिला। Appauling। थगस मैंने इसे बाहर करने की कोशिश की, लेकिन सर्वर के साथ एक लाख बार त्रुटि कह रही है, मैंने भी अपने संकेतों को लागू किया और वे बहुत ही गलत थे। जो कि मुझे लगता है कि ग्राहक देखभाल को कुछ करना चाहिए, अगर यह सब एक ही है बिक्री एजेंट इस ऐप को स्थापित करने के बाद, मुझे आपके किसी एक से बिक्री एजेंट से कॉल मिला है। मैं उसका नाम नहीं जानता, लेकिन वह निश्चित रूप से जोहानसबर्ग से मेरे फोन स्थान पिकअप के अनुसार था वह अज्ञानी थे यहां तक ​​कि जब मैंने उन्हें बताया कि मेरे पास पहले से एक अन्य दलाल के साथ एक जीवंत खाता है, वह अभी भी एक बिंदु पर रखा जहां वह निराश हो रही थी। कॉल रिसेप्शन बुरी तरह खराब कर रहा था। मुझे आपके साथ लाइव खाता खोलने के लिए बाध्य नहीं है और मुझे लगता है कि वह उस हिस्से को ठीक से नहीं मिला। Appauling। GilApps 24 नवंबर 2018 हे खजाना हमें यह सुनकर बहुत अफसोस है I हम अपने पार्टनर ब्रोकरों के साथ सख्त हैं - हमारे ग्राहकों को परेशान नहीं करने के लिए क्या आप कृपया supportforexblackboxapp से संपर्क कर सकते हैं और बता सकते हैं कि किस ब्रोकर ने आपको धन्यवाद, ब्लैकबॉक्स समर्थन कहा था? ल्यूक अब्राहमलिनक्लॉन अक्टूबर 5, 2018 अतिरिक्त जानकारी

No comments:

Post a Comment