Wednesday 13 December 2017

Delforex डेल्फी


मैं कुछ समय के लिए प्रयोगात्मक GExperts संस्करण जारी कर रहा हूं जिसमें कुछ सुधार और फ़िक्स के साथ कोड फ़ॉर्मेटर शामिल है जिसे पहले डेल्फोरेक्स के नाम से जाना जाता था। नवीनतम रिलीज़ 2008-12-26 से है और निम्नलिखित डेल्फी संस्करणों का समर्थन करता है: डेल्फी 6 से 7 डेल्फी 2005 से 2018 डेल्फी एक्सई डेल्फी XE2 से XE7 तक कृपया ध्यान दें, हालांकि, मैं केवल डेल्फी 2007 के साथ ही इसका उपयोग कर रहा हूं, इसलिए अन्य संस्करण अज्ञात कीड़े हो सकता है साथ ही, बाद में डेल्फी के सभी संस्करणों में सुधार नहीं होंगे, उदा। नेस्टेड प्रकार, जेनेरिक और बेनामी तरीके बीटीडब्ल्यू: फ़ॉर्मेटर को बेहतर बनाने में कोई मदद, खासकर नई भाषा के निर्माण को जोड़ने के लिए सराहना होगी। स्रोत कोड को मेरे होमपेज से जुड़े सबवर्सियन रिपॉजिटरी से डाउनलोड किया जा सकता है। GExperts का TWM संस्करण अच्छी तरह से काम करता है और IDE में अच्छी तरह से एकीकृत है। यह आपको सटीक स्वरूपण के बारे में बहुत ज्यादा चिंता किए बिना अपना कोड लिखने और संशोधित करने में सक्षम बनाता है, फिर असाइन किए गए हॉट-कुंजी को दबाएं और इसे तुरन्त पुनर्रचना। मैंने हमेशा अपनी पसंद की शैली से मिलान करने के लिए इसे स्थापित करना आसान पाया है, और जेडीआई कोड स्वरूप के रूप में उतना जटिल नहीं है, जो मेरे लिए ओव्हरकिल जैसा लग रहा था डेल्फी 2009 का संस्करण अब उपर्युक्त लिंक से उपलब्ध है, हालांकि जीईएक्सर्ट्स की बीटा रिहाई के आधार पर। यह अभी भी बहुत ही समान स्वरूप है, हालांकि, और कुछ नए डेल्फी संवर्द्धन के वाक्यविन्यास से अनजान है। गैर-डेल्फी ग्राहकों से डेटानैप ने दिसंबर 31 08 को 12: 1 9डी 200 9 उत्तर दिया D2009 डाटानेट गैर-मानक ग्राहकों से फोन करने के लिए किसी मानक का पालन करता है। जैसे PHP कॉलिंग D2009 मध्य स्तर। धन्यवाद सीबी क्रिस्टोफर बर्क ने लिखा: gt क्या डी -2009 डाटानेट जीटी गैर-मानक ग्राहकों से फोन करने के लिए किसी भी मानक का पालन करता है। JSON - ECMAScript (जावास्क्रिप्ट) पर आधारित चीयर्स रोब एच -। यहाँ गैर तकनीकी के लिए एक तकनीकी प्रश्न है मुझे पहले ऐसा करने की इच्छा नहीं हुई थी, इसलिए मैं उम्मीद कर रहा हूं कि कोई मुझे रोशन कर सकता है मेरे पास डी 7 में निर्मित एक ऐप है, और इसकी कार्यक्षमता इसके बजाय जटिल है क्या ऐप को एक सेवा के रूप में चलाने के लिए संभव है, क्या ऐप से उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस को अलग करना आवश्यक है, धन्यवाद, विधेयक विलियम मेयर ने 4222018 पर लिखा था। Gt मुझे ऐसा करने के लिए पहले कभी नहीं करना पड़ा था, इसलिए I मुझे सूचित करो। मेरे पास डी 7 में निर्मित एक ऐप है, और इसकी कार्यक्षमता के बजाय GT जटिल है क्या जीटी को सेवा के रूप में चलाने के लिए एप को फिर से बनाया जा सकता है इस समूह में तीन दिनों के लिए गैर-टेक की जांच करने के लिए मैंने कुछ भी नहीं देखा है - प्रश्न 01242018 15:15:19 1.1 9.1.372 QWSBrokenToolBar टीक्यू क्विंतिन कोरेल पर चल रहा है लिखा है: gt I इस समूह में तीन दिनों के लिए कुछ भी देखा है यह कैसे हो सकता है ने निक के धागे से एक पोस्ट का जवाब दिया। - अर्नो अर्नो, यह कैसे हो सकता है कि आप ने निक के धागे से एक पोस्ट का जवाब दिया, आजकल सबसे अच्छी बात बताएं अजीब पर्याप्त, मैं पोस्ट कर सकता था ltggt लेकिन मैं इस बारे में निश्चित नहीं था क्योंकि जब तक मैं नहीं करता XN ने कुछ भी नहीं किया। D2009-gtd2009 d2009-gtdxe d2009-gtdxe2, यह हाय I39m डी 2009 का उपयोग कर मेरी परियोजना का विकास होगा और सब कुछ ठीक है। लंबे समय से पहले मैं D2018 के साथ थोड़ा खेला लेकिन एक बड़ी EXE फ़ाइल को छोड़कर, मुझे कुछ भी नहीं मिला मैंने भी डीएक्सई की कोशिश भी नहीं की, फिर भी मैंने कोई बड़ा बदलाव नहीं देखा है, जिसका उपयोग मैं कर सकता हूं, जब तक कि मुझे कुछ खास नहीं याद आती है। DXE2 अपने रास्ते पर है (या यह है) तो आपको क्या लगता है D2009 के साथ रहना चाहिए DXE2 को माइग्रेट करना जब तक DXE2 को उसके पैरों पर नहीं मिल पाये या शायद मुझे DXE2 तक इंतजार करना चाहिए और DXE धन्यवाद छोड़ दें 7212018 पर 1:02 PM, amos szust लिखा: gt हाय gt gt I39m मेरी परियोजना का विकास D2009 और हर चीज फाई है। गैर-टेक पोस्टिंग ने अस्वीकृत परीक्षण कल गैर-तकनीकी के लिए मेरी पोस्ट को उद्धृत किया गया था। क्वाट - क्यू 04052018 09:16:20 XanaNews संस्करण 1.19.1.278 Q39sBrokenToolBar क्विंटिन, परीक्षण। कल गैर-तकनीकी के लिए मेरी पोस्ट को उद्धृत किया गया था। प्रश्न यह लगता है कि केवल मेरे उत्तर अस्वीकार कर दिया जा रहा है। - क्यू 04052018 09:19:30 XanaNews संस्करण 1.19.1.278 Q39sBrokenToolBar क्विंटिन, परीक्षण। कल गैर-तकनीकी के लिए मेरी पोस्ट को उद्धृत किया गया था। प्रश्न यह लगता है कि केवल मेरे उत्तर अस्वीकार कर दिया जा रहा है। यह जवाब w डेल्फी बाजार गैर-मौजूद है ऐसा प्रतीत होता है कि डेल्फी के लिए डेवलपमेंट कॉन्ट्रैक्टिंग मार्केट सूख गया है। क्या कोई भी ठेका खोज रहा है रोजगार, अनुबंध कार्य gt gt डेल्फी के लिए विकास करार बाजार सूख गया है। जहां gt कोई भी अनुबंध ढूंढ रहा है, रोजगार नहीं, अनुबंध कार्य। हाँ - सादर ब्रूस मैकगी ग्लूस्केप सॉफ्टवेयर gt gt gt जहां अमेरिका। gt gt हां बीटीडब्ल्यू, क्या आप 2 से ज्यादा लोगों को फ़ुल-टाइम जीटी यू.एस. डेल्फी और डेल्फी के लिए ऐसा लगता है कि डेल्फी के लिए डेल्फी Win32 देशी अनुप्रयोगों की तुलना में धीमी है। मैं जानना चाहूंगा कि यह सच है कि सभी आवेदन Win32 नेटिव ऐपटेतन से धीमी है या यह केवल डेल्फी के लिए है। आपकी जानकारी बहुत सराहनीय है, Inung 2018-06-21 18:20:17 0100, इंंग हुआंग ने कहा: gt ऐसा लगता है कि डेल्फी के लिए डेल्फी Win32 देशी अनुप्रयोग की तुलना में धीमी है। जीटी मैं जानना चाहूंगा कि यह सच है कि सभी एप्लीकेशन जीटी जीनोम नेटिव्ह ऐपेटऑन की तुलना में धीमी है या यह केवल डेल्फी के लिए है। यदि आप केवल एक बार आवेदन में कोड चला रहे हैं, तो हाँ, यो टर्बो डेल्फी प्रो से डी 2009 तक अपग्रेड करें नमस्ते, जब टर्बो डेल्फी प्रो से डी 2009 प्रो से उन्नयन किया जा रहा है तो कोई भी मौका नहीं है कि पहले से शामिल सभी सुविधाएं D2009 प्रो संस्करण में गायब नहीं हैं I datasheet मैट्रिक्स में त्वरित रूप से देखे गए थे और ऐसा लगता है कि कुछ विशेषताएं अब अनुपलब्ध हैं, यदि I39m गलत नहीं है, जैसे: ओरेकल, डीबी 2 माइक्रोसॉफ्ट एसक्यूएल सर्वर, इनफॉर्मिक्स, और साइबेस डाटाएसएनएप बहु स्तरीय डेटाबेस एप्लीकेशन फ़्रेमवर्क के लिए दूरस्थ सर्वर डेटाबेस कनेक्टिविटी और डेटाबेस ड्रायवर क्या इसका मतलब यह है कि TClientDataSet का समर्थन अब में गिरा दिया गया है Midas. dll - cu, माइकल अमेज ट्यू, 26 ऑट्स सहित प्रो D2009 मैं एसवीएन से इंडी को स्थापित करने की कोशिश कर रहा हूं। मेरे पास सब कुछ संकलित है, लेकिन जब मैं दो डिजाइन समय संकुल को स्थापित करने की कोशिश करता हूं तो इसमें इंडीसिस्टम 120.बप्ले नहीं मिला। तो मुझे यह पैकेज कहां रखना चाहिए? डेल्फी को देखने के लिए कोई रास्ता नहीं है, जहां वर्तमान में एंडर्स डेन है 17-09-2018 10:09, एंडर्स एंडर्सन स्क्रेव: gt मैं एसवीएन से इंडी को स्थापित करने की कोशिश कर रहा हूं। मेरे पास सब कुछ संकलित है, लेकिन जब मैं दो डिजाइन समय संकुल को स्थापित करने की कोशिश करता हूं gt gt; IndySystem120.bpl नहीं मिला gt gt। तो मुझे यह पैकेज कहां रखना चाहिए? डेल्फी लुक जी.टी. बनाने का कोई तरीका क्या है? एक फ़ाइल प्रतिलिपि प्रश्न के साथ गैर-तकनीक क्या मैं बस मेरी प्रतिलिपि या बैकअप के लिए अपने जीडब्ल्यू 55 ईमेलकेंड्रेक्ट को कॉपी कर सकता हूं। किसी अन्य सर्वर पर फाइलें अगर मेरा मूल सर्वर क्रैश हो गया या I39m को एक नए सर्वर पर बदल रहा है तो मुझे लगता है कि मुझे जीडब्ल्यू को अनलोड करने की आवश्यकता होगी, लेकिन मैं कौन से फाइलों की धन्यवाद प्रतिलिपि होगा समझाने। तुम्हारा मतलब है पूरे पीओ या क्या स्पष्ट। - माइकल जे बेल नोवेल समर्थन कनेक्शन ग्योनवेर के लेखक स्वयंसेवक (ओपनहाउंडमॉम) कृपया: मुझे निजी तौर पर जब तक विशेष रूप से पूछा नहीं ईमेल न करें। I39m एक स्वयंसेवक, न नोवेल कर्मचारी नहीं, सभी राय और सलाह प्रदान की जाती हैं और अकेले नोवेल नहीं हैं D2009 और BOF गैर खाली डेटासेट पर हैलो D2006 से D2009 तक कोड माइग्रेट करने के बाद हम बीओएफ और ईओएफ के साथ समस्याओं को लौटते हैं। यदि किसी अन्य डेटासेट के साथ डेटाओवर से जुड़े एडोक्लाइटी (कम्पेनेंट) (फार्म पर कम्पेनेंट) का उपयोग करते हैं तो BOF और EOF chech रिटर्न गैर रिक्त डाटासेट के लिए सही है (उदाहरण के लिए रीकोडकॉउट 0 से बढ़िया है)। हम ctStatic, clUseClient और ltOptimistic दृष्टिकोण का उपयोग करते हैं डी 2006 पर एक ही कोड पर ये मान (बीओएफ और ईओएफ के) सही काम करते हैं, लेकिन डी 2009 के लिए नहीं। क्या आप कोई आइडिया है क्या यह एक कायन बग या व्यवहार है जो डेटा को जांचने के साथ तकनीक का उपयोग किए बिना इस समस्या को हल करने के लिए। D2009 गैर एमडीआई आवेदन में मर्ज मेनू। हाय सब मेरा आवेदन एक बच्चे के फार्म का निर्माण कर रहा है और यह एक pagecontrol में डालता है, और मैन्युअल रूप से मेनू को मर्ज करते हुए, अब तक अच्छा है। समस्या दो रूपों के मेनू को मर्ज कर रही है, दोनों TMainMenu हैं मुख्य रूप से मेनू का समूह इस प्रकार है: फ़ाइल (100) ओपन (110) सेव करें (120) बाहर निकलें (199) विकल्प (200) सेटिंग्स (210) बाल फ़ॉर्म मेनू है: फ़ाइल (110) डिस्कनेक्ट करें (160) मेरा उद्धरण प्राप्त करना है इसे इस तरह से: फ़ाइल ओपन सहेजें डिस्कनेक्ट निकलें निकास (आदि) लेकिन। कुछ भी कभी आसान नहीं है, यह पूरी फ़ाइल मेनू है गैर-डेल्फी क्लाइंट में डेटासेट्स की सेवा करना मैं गैर-डेल्फी क्लाइंट के साथ इंटर-ऑपरेट करने के लिए डेल्फी वेब सेवा को डिज़ाइन करने का सबसे अच्छा तरीका पर कुछ सलाह के लिए आभारी हूं। यह योजना आरएडी स्टूडियो 2007 को एक दूरस्थ क्लाइंट से डेटासेट ट्रांसफर करने के लिए एक SOAP सर्वर लिखने के लिए है। क्लाइंट एंड वेब साइट का एक हिस्सा है जिसे दूसरे पार्टी द्वारा बनाया गया है। डेटासेट में रिकॉर्ड दोनों सरल डेटा प्रकार और ब्लॉब के साथ होंगे। मेरी अपनी वरीयता SOAP सर्वर को एक देशी WIN32 अनुप्रयोग के रूप में लिखना होगा, लेकिन मेरा इंप्रेशन यह है कि ऐसा करने के लिए एक बड़ी मात्रा में कस्टम सीरियलाइजेशन कोड लिखित होने की आवश्यकता होगी डेल्फी XE5 हाय, जबकि I39m डेल्फी XE5 (कुछ अजीब चीज़ों के बगल में) से अत्यधिक संतुष्ट है, वहाँ 1 चीज है जो वास्तव में परेशान है: आईडीई में गैर स्टॉप टाइमक्लास। जब मैं चुनने के लिए एक शब्द पर डबल क्लिक करता हूं: जब मैं कर्सर को 2 स्थानों पर ले जाता हूं: स्क्रोलिंग: रेलीग्लैस जब कुछ अक्षर टाइप करते हैं: और यह वास्तव में हर समय है आईडीई फ्रीज और I39m हमेशा से जारी रखने के लिए बहुत समय खो रहा है। I39m सोच रहा हूँ क्यों Embarcadero इस तरह के मुद्दों को ठीक नहीं करता है मुझे पता चला कि quotCode par ametersquot को बंद करना, quotTooltip expression evaluationquot, q

No comments:

Post a Comment